Breaking News
Home / बॉलीवुड / 90 के दशक के हीरो फराज खान बेंगलुरू के अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती, सलमान खान उठाएंगे इलाज का खर्च

90 के दशक के हीरो फराज खान बेंगलुरू के अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती, सलमान खान उठाएंगे इलाज का खर्च

90 के दशक के जाने माने एक्टर फराज खान वैसे इस समय उनकी हालत गंभीर चल रही है और वो हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं जानकारी के लिए बता दे की उन्हें ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है पर अच्छी खबर ये है की उनकी मदद के लिए बॉलीवुड के भाईजान यानी के सलमान खान आगे आए है सलमान की टीम बेंगलुरू के उस अस्पताल में पहुंच चुकी हैं जहां फराज का इलाज चल रहा हैै।

 

उनके इस हाल के बारे में एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने खुलासा किया है था बता दे की उनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब है।पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर फराज खान के इलाज के लिए लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर कर लिखा है “कृपया साझा करें और यो सके तो योगदान करें। मैं हूँ,आभारी होंगे यदि आप में से कोई भी हो सकता है”

 

इसके साथ ही फराज से जुड़ी बाकी जानकारियां पूजा द्वारा शेयर किए गए फंडरेजर में साझा की गई हैं एक्टर के परिवार ने एक फंड-राइजर वेबसाइट के जरिए लोगों से आर्थिक मदद की अपील की है उसमे वो लिखते है “फराज तकरीबन एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से लड़ रहा है। हाल ही में जब हालत ज्यादा बिगड़ गई तो पैनडेमिक के दौरान उसने एक डॉक्टर से वीडियो कॉल पर कंसल्ट किया। उसकी हालत देखकर डॉक्टर ने उसे भर्ती हो जाने के लिए कहा”

फराज के इलाज में 25 लाख रुपये की जरूरत है इस कैंपेन की मदद से तकरीबन 1 लाख 8 हजार रुपये इकट्ठा किए जा चुके हैं पर अभी भी उनके इलाज में अभी भी काफी धनराशि की जरूरत है। परिवार वालो का कहना है की फराज खान ठीक होकर अपनी सामान्य जिंदगी जी सकते हैं पर ये तब होगा जब उन्हें आईसीयू में जरूरी इलाज देने के बाद मेडिकल केयर दी जाए।

About wpadmin