Breaking News
Home / बॉलीवुड / 8 साल छोटी दिव्या भारती के प्यार में पागल थे साजिद नाडियाडवाला आज भी पर्स में रखते हैं उनकी फोटो….

8 साल छोटी दिव्या भारती के प्यार में पागल थे साजिद नाडियाडवाला आज भी पर्स में रखते हैं उनकी फोटो….

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जाने माने डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला के बारे में बात करने जा रहे हैं. जिन्होंने बहुत ही सफल और शानदार फिल्में बनाई हैं और इन फिल्मों की वजह से अपनी अलग पहचान बनाई है. आपको बता दें 18 फरवरी को साजिद नाडियाडवाला ने अपना 55 वा जन्मदिन मनाया है.आपको बता दें साजिद नाडियाडवाला दिव्या भारती से शादी की थी और वह उनको बहुत चाहते हैं,और आज भी उनकी याद में वह अपने पर्स में उनकी फोटो रखकर घूमते हैं.

आपको बता दें दिव्या भारती का नाम लेते ही उनकी खूबसूरती और उनकी शानदार अदाकारी अभिनय याद आ जाता है.आपको बता दें साजिद और दिव्या भारती की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी दिव्या उस वक्त गोविंदा के साथ शोला और शबनम की शूटिंग कर रही थी.और उस समय साजिद नाडियाडवाला अपनी पहली फिल्म जुल्म की हुकूमत की शूटिंग के लिए गोविंदा से फिल्म के सेट पर मिलने आते थे जिस समय शोला शबनम की शूटिंग चल रही थी. और पहली बार साजिद की मुलाकात दिव्या से शोला और शबनम के सेट पर ही हुई थी और दिव्या भारती की खूबसूरती को देखते ही साजिद अपना दिल दिव्या को दे बैठे थे।

आपको बता दें उस समय साजिद की उम्र 26 वर्ष थी और दिव्या नाबालिग थी. आपको बता दें ऐसे में दोनों ने अपना रिश्ता सब से छुपा कर रखना पड़ा था लेकिन जब 25 फरवरी 1992 को जब दिव्या 18 वर्ष की हो गई तब उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल करते हुए साजिद से कोर्ट मैरिज कर ली और दिव्या से अपना नाम सना नाडियाडवाला रख लिया.

आपको बता दें लेकिन फिर भी शादी होने के बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को छुपा कर रखा इसका किसी के बीच भी खुलासा नहीं किया.आपको बता दें साल 1993 मैं दिव्या ने स्टारडम में स्टारडस्ट मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह 1994 को अपनी जिंदगी से जुड़ी एक बड़ी घोषणा करने वाली हैं.

लेकिन इससे पहले ही उनकी मौत हो गई 5 अप्रैल 1993 को दिव्या भारती घर की बालकनी से नीचे गिर गई और उनकी मौत हो गई. और आपको बता दें दिव्या भारती की मौत का आरोप साजिद नाडियाडवाला पर लगे मामले की जांच हुई तो पाया गया कि दिव्या की मौत एक दुर्घटना थी. दिव्या के जाने के बाद साजिद बेहद अकेले हो गए.थे.दिव्या के बाद उनकी लाइफ में वर्धा खान आई वह एक पत्रकार थी. आपको बता दें उनकी पत्नी वर्धा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह उन्हें साजिद को पाने के लिए 8 साल मेहनत करनी पड़ी थी तब जाकर साजिद ने शादी के लिए हां की थी अब शायद अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ बहुत कुछ है लेकिन आज भी अपने घर में दिव्या की फोटो दीवार पर लगाए रखते हैं और अपने पर्स में दिव्या की फोटो भी रखते हैं।

About wpadmin