Breaking News
Home / बॉलीवुड / सैफ-करीना ने जिस बीन वाले बाबा से दिलवाया था तैमूर को आशीर्वाद,उसका नहीं किया इस बार स्वागत….

सैफ-करीना ने जिस बीन वाले बाबा से दिलवाया था तैमूर को आशीर्वाद,उसका नहीं किया इस बार स्वागत….

आपको बता दें कुछ समय पहले सैफ अली खान के घर के बाहर एक गाय वाला आया था और गाना बजाना कर रहा था उसने अपने गाने में सैफ अली खान के पिक्चर का गाना गाया था चांद से पर्दा कीजिए और तब करीना ने तैमूर को गौ माता से आशीर्वाद भी दिलाया था और उस आदमी को शगुन भी दिया था.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता देता है मोरालियो खान अभी से 5 साल की आयु में बहुत ज्यादा फेमस हो चुके हैं.आपको बता रहे थे मोनालिसा ने इतने फेमस हो चुके हैं गूगल सर्च में भी बड़े-बड़े स्टार्स उनको सर्च करते नजर आते हैं.और तैमूर अली खान बहुत क्यूट बहुत प्यारे लगते हैं. और कई स्टार्स ने तो करीना से ये भी कह दिया कि हमें तैमूर से शादी करनी है. वो एक्ट्रेस नवरा फतेह अली खान और भी कई एक्ट्रेस है.

आपको बता दें सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने कभी तैमूर के लिए कोई पर्सनल लाइफ नहीं रखी और वो कहीं पर भी जाते हैं.या स्कूल कहीं घर से बाहर निकलते हैं तो सपोट किए जाते हैं.और उनकी प्यारी क्यूट पिक्चर्स सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो जाती हैं. और इतनी कम उम्र में तैमूर अली खान को केवल 5 साल की उम्र में ही उनको इतना स्टारडम मिल गया है यह तैमूर भी खुद नहीं जानते कि वह आज कितने फेमस हो चुके है.

करीना कपूर आखिर क्यों अपनी डिलीवरी की बता रही है गलत तारीख, क्या है माजरा?

आपको बता दें करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर ने अभी कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि करीना की डिलीवरी डेट 15 फरवरी है लेकिन वह डेट तो बीत चुकी है और करीना कपूर अभी फ्राइडे को ही तैमूर अली के साथ घर के बाहर स्पोट की गई.
अभी कुछ दिनों पहले ही खबर भी आई थी क्या करीना कपूर खान एडमिट हो गई है और बेबी आने ही वाला है यह सारी की खबरें मनगढ़ंत ही लग रही हैं.अब ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कहीं करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने जानबूझकर तो डेट गलत नहीं बताए,कि कहीं मीडिया और पैपराजी फोटोस लेने के लिए बेबी के ना आ जाएं.आपको बता दें जब तैमूर अली खान की डिलीवरी की बात हुई थी तो तब भी यह कहा गया था कि करीना विदेश जाकर बच्चे को जन्म देंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. और इन सभी खबरों को शर्मिला टैगोर जी ने गलत बताया.
बच्चे को लेकर थोड़ा डरे भी हैं सैफ…

सैफ अली खान ने कहा कि मैं करीना की की केयर और दूसरे बेबी के एक्साइटमेंट है जितना उतना ही मैं दूसरे बेबी को लेकर डरा हुआ भी हूं. एक बच्चा होना और उसके बाद दूसरा और बच्चे की जिम्मेदारी बढ़ जाना. लेकिन हां मैं यह देखने के लिए एक्साइटिड हूं कि करीना बच्चों के पीछे कैसे भक्ति नजर आएगी.

About wpadmin