Breaking News
Home / बॉलीवुड / अपने इस रोल के लिए सैफ अली खान को आज भी है बेहद अफसोस, कहा- ‘इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं..

अपने इस रोल के लिए सैफ अली खान को आज भी है बेहद अफसोस, कहा- ‘इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं..

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जिन्होंने अभी तक बॉलीवुड की कही फिल्मो में काम किया है और उन्होंने बॉलीवुड में पुरे तीन दशक से भी ज़्यदा वक़्त दिया है यह बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर में से है उन्होंने हर तरह की फिल्मो में काम किया है हर रोल को निभाया है उन्होंने एक्टर ने अपने बारें में बिना सोचे और समजे फिल्मो में खुद पर कही तरह के एक्सपेरिमेंट भी किया है वो कभी भी मेकर्स को किसी भी रोल को करने के लिए इंकार नहीं करते है और ख़ुशी ख़ुशी अपने रोल को बहुत ही अच्छी तरह से निभा लेते है।

मगर एक बार सैफ अली खान ने एक फिल्म में ऐसा रोल किया था जिसकी वजह से खुद सैफ अली खान को शर्म महसूस हुई थी हम उनकी फिल्म हमशकल्स’ की बात कर रहे है जो की साल 2014 में आई थी और उस फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान, राम कपूर और रितेश देशमुख ने ट्रिपल रोल प्ले किया था जिसमे सैफ अली खान ने एक औरत के गेटअप भी लिया था जिसकी वजह से उस वक़्त सैफ अली खान खूब सुर्खियों में भी बने हुआ रहे थे।

मगर उनके इस लुक के बारें में इस वक़्त इस वजह से चर्चा हो रही है क्यों की हाल ही में सैफ अली खान ने अपने इस लुक के लिए साजिद खान को जिम्मेदार ठहराया है उसने यह सवाल किया गया था की उनके कुछ पुराने किरदारों को दिखाया गया तो, सैफ हैरान रह गए और बोले ‘ओह माय गॉड, साजिद ने हमारे साथ यह क्या किया था. यह बेहद शर्मनाक था’. और यह भी बतया था की ‘फिल्म की कोई स्क्रिप्ट नहीं थी, यह सब साजिद के दिमाग में था’ सैफ अली खान के उस लुक को भी उनके फंस ने काफी पसंद किया था।

About wpadmin