Breaking News
Home / बॉलीवुड / सैफ अली खान को लगत है महंगी शादियों से डर, कहा ‘मेरे 4 बच्चे हैं….’

सैफ अली खान को लगत है महंगी शादियों से डर, कहा ‘मेरे 4 बच्चे हैं….’

सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म भूत पुलिस के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे है उनके साथी अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी उनके साथ नजर आ रहे हैं और हाल में वह कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमे सैफ समेत भूत पुलिस की टीम कपिल शर्मा के शो में पहुंचेगी।

इस दौरान सैफ का एक खासा जवाब छा गया था जिसमें वह कहते हैं कि वह मंहगी शादियों से डरते हैं उन्होंने बताया की उनके 4 बच्चे हैं। जहा यामी ने कोरोना काल में शादी की और उन्होंने 20 लोगों के बीच शादी की थी और इस ही विषय पर कपिल शर्मा ने वेडिंग सेरेमनी को लेकर बात छेड़ दी।

कपिल ने सबसे पहले यामी से पूछा कि उनकी शादी में सिर्फ 20 ही लोग क्यों आए थे इस पर यामी ने बताया कि उनकी नानी ने साफ साफ कहा था की शादी में कोरोना के नियम को फॉलो किया जाए और इसी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए सैफ ने भी करीना कपूर संग अपनी शादी पर बात कही।

वही सैफ ने कहा कि वह भी करीना के साथ शादी करने का कुछ ऐसा ही प्लान बना रहे थे पर कपूर खानदान में अकेले ही 200 लोग हैं तो उन्हें इस प्लेन क कैंसिल करना पड़ा था।उनकी बात सुनकर कपिल शर्मा से लेकर अर्चना पुरण सिंह समेत सभी दर्शक हंस पड़े।

सैफ आगे कहते हैं कि उन्हें मंहगी शादियों से सबसे ज्यादा डर लगता है और मुझे अभी भी डर लग रहा है क्योंकि मेरे चार बच्चे हैं वैसे बता दें सैफ अली खान की दूसरी शादी करीना कपूर से हुई। करीना और सैफ के दो बेटे तैमूर और जेह हैं। वहीं सैफ अली खान की पहली शादी 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थीं और दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं।

About wpadmin