Breaking News
Home / बॉलीवुड / सबा अली ख़ान ने शेयर की इस सुपरस्टार की बचपन की तस्वीर, पहचान पाए?

सबा अली ख़ान ने शेयर की इस सुपरस्टार की बचपन की तस्वीर, पहचान पाए?

सैफ़ और सोहा अली खान की बहन सबा अली ख़ान उनकी तरह कोई सुपरस्टार नहीं है पर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लोगो से जुडी रहती है बता दे की सबा वह पर अपनी फमिय की कई फोटोज शेयर करती रहती है,हाल ही में सबा ने अपने भाई सैफ की एक फोटो शेयर की है उनकी इस फोटो को शेयर करते हुए लोगो को तैमूर की याद आने लगी है।

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “बचपन की गाथा….! माता-पिता के साथ भाईजान” इस फोटो में सैफ अपने पिता मंसूर अली की गोद ने नजर आ रहे है तो वही उनकी मां शर्मिला टैगोर उन्हें देख कर मुस्कुरा रही हैं उनकी ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई है।

फैन अब इस फोटो पर जमकर अपने रिएक्शन दे रहे है क्योकि इस फोटो में सैफ़ और तैमूर हूबहू एक जैसे नजर आ रहे है लोग कहा रहे है की तैमूर बिलकुल अपने पिता की कार्बन कॉपी है आप भी देखिये लोगो के रिएक्शन।

 

तैमूर के साथ साथ सबा ने कुछ समय पहै इंस्टाग्राम पर सारा अली ख़ान और इब्राहिम ख़ान की बचपन की फोटो शेयर की थी फोटोज में आप देख सकते है की ये दोनों बचपन में कितने क्यूट थे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

सबा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐसी ही फोटोज शेयर करती रहती है खासकर करके उनकी पिता की वह कई फोटोज शेयर करते हुए उन्हें याद करती रहती है जानकारी के लिए बता दे की वह एक जेवेलरी डिज़ाइनर और ज्यादातर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है।

About wpadmin