Breaking News
Home / खबरे / नहीं रहे सोशल मीडिया स्टार राउडी भाटी, सड़क हादसे में हुआ निधन, कार सवार दो दोस्त भी हुए घायल

नहीं रहे सोशल मीडिया स्टार राउडी भाटी, सड़क हादसे में हुआ निधन, कार सवार दो दोस्त भी हुए घायल

आपको बता दे की 25 वर्षीय एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर रोहित भाटी की एक दुर्घटना में मौत हो गई है बैगा दे की वह मूलरूप से बुलंदशहर के रहने वाले थे, लेकिन वर्तमान में ग्रेटर नोएडा के चाई-सेक्टर में रह रहे था रोहित की उम्र सिर्फ २५ साल ही थी और इस इतनी छोटी उम्र में उसने सोशल मीडिया पर खूब नाम कमाया था रोहित भाटी उर्फ राउडी भाटी की मौत की खबर मिलते ही उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है।

खबरों के अनुसार हमको यह जानकरी हासिल हुई है सोमवार देर रात करीब 3 बजे रोहित भाटी उर्फ राउडी भाटी अपने दो दोस्तों के साथ किसी पार्टी से लौट रहे थे जब उसी स्विफ्ट कार अचानक से अनियंत्रित हो गई और चुहड़पुर अंडरपास के नजदीक एक पेड़ से टकरा गई थी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में तीनों गंभीर रूप से घायलों को जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान राउडी भाटी की मौत हो गई थी मगर राउडी के दो दोस्त मनोज और आतिश भी सवार थे। जिनकी हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है।

आपको बता दे की इस हादसे के बाद गुर्जर समाज के युवाओं में शोक की लहर है. भाटी के निधन की खबर फैलने के तुरंत बाद उनके कई प्रशंसकों ने अंतिम संस्कार की रील और पोस्ट किए और उन्हें श्रद्धांजलि दी. बता दें कि राउडी भाटी के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर 911k फॉलोवर्स हैं. राउडी भाटी के इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं और वह अपने डायलॉग्स के लिए काफी फेमस भी थे। उनकी मौत के बाद उनके फैंस का दुखी है।

About wpadmin