Breaking News
Home / खेल / कभी सिर्फ फीस भरने के नहीं थे 500 रुपए, आज 30 करोड़ के घर में रहते है रोहित शर्मा

कभी सिर्फ फीस भरने के नहीं थे 500 रुपए, आज 30 करोड़ के घर में रहते है रोहित शर्मा

शाहरूख के घर ‘मन्नत’ और अमिताभ का ‘जलसा’ वैसे अपने बॉलीवुड स्टार्स के घरो के बारे में सुना और उनकी फोटोज भी देखी होगी पर आपको बता दे की क्रिकेट सितारों के घर भी सुर्खियों में रहने लगे है आज के क्रिकटर्स किसी भी मामले में बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है फिर चाहे वह फैन फोल्लोविंग हो या फिर पैसे और ऐसे ही एक क्रिकेट स्टार है रोहित शर्मा।

 

 

क्रिकेटर रोहित इन दिनों अपने खेल से ज्यादा अपने नए घर की वजह से चर्चा में है।रोहित इस बात की मिसाल है की अगर इंसान अपनी मेहनत से अपनी किस्मत और वक्त दोनों को बदल सकता है।

आपको बता दे की एक ऐसा भी समय था जब रोहित शर्मा एक बेडरूम के छोटे से घर में रहा करते थे और बचपन के दिनों में उनके पास स्कूल की फीस देने के लायक 500 रुपए भी नहीं हुआ करते थे।

वही आज रोहित 30 करोड़ के घर में रहते है जो की मुंबई के सबसे मंहगे घरों में से एक माना जा रहा है।

जानकारी के लिए बता देखी उनका घर 29वीं मंजिल पर है उनके घर में बिजनेस मीटिंग के लिए ऑफिस रूम, मिनी थियेटर और एक स्वीमिंग पुल भी है उनके घर को सिंगापुर के जाने माने डिजाइनर ‘पाल्मर एंड टर्नर’ ने डिजाइन किया है।

वैसे आप भी उनके घर की इन फोटोज को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते है की उनका 30 करोड़ का घर किसी भी बॉलीवुड स्टार घर से कम नहीं है।

रिपोर्ट्स के अनुसार रोहित के घर की कीमत बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान के घर से भी काफी ज्यादा है जहा उनके इस घर की कीमत 30 करोड़ है तो वही सलमान के घर की कीमत 16 करोड़ रुपए है।

About wpadmin