Breaking News
Home / मनोरंजन / सलमान खान के लिए क्यों बोलीं रिमी सेन- ‘उन पर पहले से ही बोझ है…’

सलमान खान के लिए क्यों बोलीं रिमी सेन- ‘उन पर पहले से ही बोझ है…’

एक्ट्रेस रिमी सेन जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मो जैसे की हंगामा’, ‘गोलमाल’, ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘गरम मसाला’ में काम किया है पर पीछे कई सालो से वह फिल्मो में नजर नहीं आ रही है पर अब एक बार फिर रिमी अपने कमबैक की तैयारी में जुटी हैं और इस सब के बीच उन्होंने बॉलीवुड के सुल्तान यानी के सलमान खान को लेकर एक बात कहा दी है जिसके बाद से ही सलमान के फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे है।

आपको बता दे की हाल ही में एक्ट्रेस रिमी सेन ने इंडिया.कॉम से बातचीत की थी जब उनसे पूछा गया की उन्होंने काम के लिए सलमान खान की मदद क्यों नहीं ली हैं? इस पर उन्होंने कहा, “अभी उनके पास इतना बोझ पहले ही है, और कितना डालूं। होते हैं लोग ऐसे, लेकिन मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहती।”

उन्होंने आगे बताया की “सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं। वह दोस्ती में लोगों की मदद करते हैं। लेकिन मैं यह सब सही तरीके से करना चाहती हूं। मैं नहीं चाहती कि कोई मेरे लिए बात करे, या कोई तकलीफ उठाए। मैं कभी नहीं चाहूंगी कि सलमान मेरे लिए कोई एक्ट्रा एफर्ट्स लें”

वही बिग बॉस पर रिमी का कहना है की “‘मुझे नहीं लगता कि बिग बॉस से किसी का करियर बनता है। आपको कुछ समय के लिए नाम और पहचान मिलती है पर ये तभी तक के लिए जब तक अगला सीजन नहीं आ जाता। मैं ऐसा नहीं चाहती हूं। मैं भले ही एक रोल करूं, लेकिन वो ऐसा होना चाहिए कि लोगों को सालों तक याद रहे”

रिमी ने कई बड़ी फिल्मों के लिए ऑडीशन दिए। अच्छे रिस्पॉन्स के बावजूद वह सेलेक्ट नहीं हुईं और एक समय ऐसा भी आया झाब उन्हें पैसो केलिए काम करना पड़ा था जानकारी के लिए बता दे की उन्होंने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियोज और गानों से की इस की वजह आर्थिक जरूरतों थी।

About wpadmin