रेमो डिसूजा की पत्नी ने इस डाइट प्लान से घटाया 40 किलो वजन, 105 किलो था लिजेल डिसूजा का वजन

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा जो की इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिया बहुत ही ज़्यदा मशहूर है बता दे की एक वक़्त ऐसा था जब लिजेल का वजन 105 किलो हुआ करता था और उन्होंने अपने वजन को घटाकर 65 कर लिया है हालाँकि इस ट्रांसफॉर्मेशन का सफर लिजेल के लिए भट ही ज़्यदा मुश्किल रहा था उन्होंने बहुत ही ज़्यदा म्हणत भी की थी और आज भी करती आ रही है हाल ही में लीजेल ने अपने वेट लूज़ जर्नी के बारें में सबको बतया है।

आपको बता दे की लिजेल डिसूजा ने इंस्टग्राम पर अपनी तस्वीर को शेयर किया है उन्होंने कोलाज में दो तस्वीरों को लगाया है एक तस्वीर में आप देख सकते है की वो बहुत ही ज़्यदा मोती नजर आ रही है और एक में वो बहुत ही ज़्यदा पतली लग रही है बिफोर आफ्टर फोटोज शेयर करते हुआ उन्होंने एक कैप्शन लिखा है शुरुआती दौर में वे दिन में 15 घंटे का फास्‍ट रखती थीं और उसके बाद खाती थीं. लेकिन जून से उन्‍होंने वेट ट्रेनिंग के साथ अपनी ट्रेनिंग शुरू की. उन्‍होंने बताया कि लॉक डाउन के दौरान मैं वेट ट्रेनिंग, इंटरमिटेंट फास्टिंग और घर का खाना ही खा रही थी. रेमो और मैने ये डिसाइड किया कि हर शाम अपनी बिल्डिंग के कंपाउंड में हम चक्‍कर लगाएंगे. इसके साथ ही मैने अपने इंटरमिटेंट फास्टिंग का वक्‍त बढ़ाया और दिन में एक बार खाने लगी.”



उन्होंने आगे बताया पिछले साल रेमो के बीमार पड़ने के बाद उन्‍होंने लिक्विड फूड, कम कैलोरी फूड खाना शुरू कर दिया. तब तक मुझे पता चल गया था कि मुझे अपने वजन का कैसे कंट्रोल में रखना है. इस तरह 3 महीने में उन्‍होंने 8 से 9 किलो वजन और कम किया मेरा पहले वजन 105 था जो की अब 65 किलो हो गया है उन्‍होंने अपने वजन को कम करने के लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग का सहारा लिया था जो उनके लिए काफी कारगर रहा. बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह भी इसी तरीके से अपने वजन को कम किया था।