दूसरी बेटी को जन्म देने के बाद इस वजह से रोने लगी थीं ईशा देओल, वजह जान कर हेमा मालिनी हो गई थी हैरान

दूसरी बेटी को जन्म देने के बाद इस वजह से रोने लगी थीं ईशा देओल, वजह जान कर हेमा मालिनी हो गई थी हैरान

मालिनी जिन्हे बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है उनकी बेटी ईशा देओल जो पहले ही एक बेटी की माँ बानी है अब वो एक और नानी परी को जन्म दिया है तो इस बात से रोने लगी थीं नकी दिल की बात हेमा मालिनी ने इस तरह समझी ईशा की दूसरी बेटी का नाम मिराया तख्तानी है और उसका जन्म 10 जून, 2019 में हुआ था।

आपको बता दे की ईशा अपने मदरहुड को एन्जॉय पर एक बुक भी लिखी थी जानकारी के लिए बता दे की वो एक्ट्रेस होने के साथ साथ राइटर और ऑथर भी हैं उनकी बुक का नाम ‘अम्मा मिया’ है बता दे की दूसरी बेटी को जन्म देने के बाद वो एक एक बीमारी की शिकार हो गई थी और ये ही वजह थी के वो दिन रात रोती और उसके ठीक होने जाने की दुआ मांगती थीं।

ईशा को जो बीमारी थी वो हार्मोंस के उतार-चढ़ाव के कारण होता है जिसके बारे में उन्होंने एक चैट शो दौरान बताया था इसे पोस्टमार्टम डिप्रेशन भी कहते हैं जिसमे इंसान का मूड बार-बार चेंज होता है और ईशा इस बीमारी का शिकार हो चुकी हैं और इस बारे में उन्हें उनकी मां हेमा ने बात की और इसे गंभीरता से लेने के लिए ब्लड टेस्ट कराया।



चैट में में ईशा बताती है की “मैंने मां की सलाह मानी और ब्लड टेस्ट कराया। इसके बाद मैं एक महीने में ठीक हो गई थी। यही हालत मेरी दूसरी बेटी के जन्म के समय हुआ था, हालांकि मां ने मेरी परेशानी को समझा और मेरा साथ दिया।”

source