Breaking News
Home / बॉलीवुड / सैफ ने बताया अमृता सिंह को तालाक देने की वजह, कहा हर रात..

सैफ ने बताया अमृता सिंह को तालाक देने की वजह, कहा हर रात..

बहुत ही जल्द सैफ और करीना एक बार फिर से माँ बाप बनने वाले वैसे ये भी बताते चले की सैफ चौथे बच्चे के पिता बनने वाले हैं।वैसे आज हम आपको सैफ और अमृता सिंह के तलाक के बारे में बताने वाले है जिसके बाद आप भी जान जाएंगे की दोनों के तलाक लेने के पीछे क्या वजह थी।

आपको बता दे की एक समय था जब अमृता को अपनी फिल्म में साइन करने के लिए बड़े बड़े डायरेक्टर्स की लाइन लगी रहती थी वैसे अमृता का कैरियर उतार-चढ़ाव से बड़ा रहा उन्होंने अपने करियर कई स्टार्स के साथ काम किया है इसके साथ ही उनका नाम सनी देओल ,विनोद खन्ना ,क्रिकेटर रवि शास्त्री जैसे स्टार्स के साथ भी जुड़ चूका है।

इन सभी स्टार्स के साथ नाम जुड़ने के बाद भी अमृता की किस्मत में सैफ अली खान थे जो की उनसे 12 साल छोटे थे वैसे दोनों की शादी काफी समय तक विवादों में रही थी पर दोनों ने इस बारे में बिलकुल ध्यान नहीं दिया था।जैसे की आप जानते है की सैफ और अमृता के 2 बच्चे हैं सारा अली खान और बेटे का नाम अब्राहिम खान जहा सारा बिलकुल अमृता की तरह दिखती है तो वही अब्राहिम अपने पिता की तरह नजर आते है।

अपने तलाक के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा था की “मैं अमृता के नेचर से बहुत ज्यादा परेशान हो चुका था। वह कभी भी गालियां देना शुरु कर देती थी।यहां तक कि मुझे घर से भी बाहर निकाल दिया करती थी। कई दिन ऐसा भी होता था कि कई दिन मुझे बाहर रहना पड़ता था। सैफ ने बताया कि मजबूरन मुझे 2004 में तलाक लेना पड़ा। आगे सैफ ने कहा कि कई सालों तक मुझे अपने बच्चों से नहीं मिलने देती थी”

साल 2004 में अमृता से तलाक लेने के कुछ सालो बाद सैफ की ज़िन्दगी में करीना आई दोनों 5 साल तक रिलेशन में रहे थे और साल 2012 में दोनों ने शादी की थी बता दे की थी बता दे की करीना सैफ से 10 साल छोटी हैं दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम तैमूर है अब दोनों अपने दूसरे बच्चे का इंतजार कर रहे है।

About wpadmin