Breaking News
Home / बॉलीवुड / RAVEENA TANDON की बेटी ने ताइक्वांडो हासिल किया ब्लैक बेल्ट, एक्ट्रेस ने कहा – ”तुम पर गर्व है”

RAVEENA TANDON की बेटी ने ताइक्वांडो हासिल किया ब्लैक बेल्ट, एक्ट्रेस ने कहा – ”तुम पर गर्व है”

बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडोन्स फिल्मो से दूर रहने के बाद भी खबरों में बनी रहती है रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जहा पर वो अपनी और अपने परिवार की कई खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती है हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी राशा थडानी की फोटोज शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है।

इन फोटोज के साथ उन्होंने अपनी बेटी की काबिलियत के बारे में बताया।रवीना की बेटी राशा थडानी अभी पढ़ाई कर रही है और हाल ही में उन्होंने मार्शल आर्ट फॉर्म, ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल कर लिया है। और अपनी बेटी की इस कामयाबी को उन्होंने पूरी दुनिया के साथ शेयर की है।

रवीना ने राशा की फोटोज शेयर की जिसमें वह उसका सर्टिफिकेट दिखाती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “मेरी बेटी ब्लैकबेल्ट। रशा थडानी तुम पर गर्व है।” रवीना और उनकी बेटी राशा दोनों ही ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में दिख रही है।

 

रवीना के साथ साथ उनके फैंस भी उनके लिए काफी खुश है इन फोटोज के साथ उनने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ पैपराजी को पोज़ देत हुई नज़र आ रही है।जिसमे राशा को पैपराजी फोटो के लिए मास्क हटाने के लिए कहते है इस पर उन्होंने कहा की कल स्कूल जाना है’ और वो मास्क हटाने से मना कर देती है।

जानकारी के लिए बता दे की रवीना बहुत ही जल्द फिल्म केजीएफ 2 के साथ अपना कमबैक करने वाली है फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और यश होने वाले है।

About wpadmin