Breaking News
Home / मनोरंजन / नैनो से ताज होटल पहुंचे रतन टाटा, सादगी ने जीता लोगो का दिल, जानिये वो नैनो ही क्यों इस्तेमाल करते हैं

नैनो से ताज होटल पहुंचे रतन टाटा, सादगी ने जीता लोगो का दिल, जानिये वो नैनो ही क्यों इस्तेमाल करते हैं

रतन टाटा हाल ही में अपनी सादगी की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुआ है यह बात तो आप सबको मालूम ही है की अरबोंपति होने के बाद में भी रतन टाटा ने अपनी सादगी का साथ कभी भी नहीं छोड़ा है वो हमेसा से एक बहुत ही शांत स्वभाव के इंशान रहे है रतन टाटा की जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसके बारें में बात करे तो रतन टाटा इस वीडियो में सफेद रंग की एक टाटा नैनो में सवारी करते हुआ नजर आये है।

वीडियो में आप देख सकते है की रतन टाटा के साथ में इस वीडियो में ताज होटल का स्टाफ है वो इतनी बड़ी हस्ती है उनके साथ में तो कही सिक्योरिटी होनी चाहिए मगर ऐसा कुछ भी नहीं है वो वह पर सिर्फ एक स्टाफ के साथ में ही थे रतन टाटा की सादगी देखकर हर कोई उन पर फिदा हो गए है कही लोगो का उनके ऊपर दिल भी आ गया है बता दे की उनकी खूब तारीफ़ भी हो रहे है इस वीडियो को अभी तक कही लाखो लोगो ने देख ली है और काफी तेजी से वायरल भी हो रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अभी कुछ वक़्त पहले ही रतन टाटा ने सोशल मीडिया पर इंस्टग्राम के जरिये यह बात भी कही थी और सबको यह बतया था की उनको ये कार इसलिए भी पसंद है, क्योंकि ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट रही है उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा ‘’मैं अक्सर लोगों को अपनी फैमिली के साथ स्कूटर पर जाते देखता था, जहां बच्चे अपने पिता और माता के साथ किसी तरह बैठे दिखते थे. लगता था जैसे सैंडविच हो.अक्सर फिसलन भरी सड़कों पर सवार होते थे. मुझे इससे प्रेरणा मिली कि मैं इन लोगों के लिए कार बनाऊं.”

रतन टाटा अरबों की संपत्ति होने के बावजूद वो अक्सर अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लेते हैं. रतन टाटा के लिए ‘लग्ज़री’ का मतलब है ‘सादगी’. वो सादगी से ही जीवन जीना पसंद करते हैं. दरसल रतन टाटा को उनकी कार नैनो काफी ज़्यदा पसंद है वो अक्सर नैनो में सफर करते हुआ नजर आते है।

About wpadmin