राखी सावंत की मां को अंतिम सम्मान देने पहुंची रश्मि देसाई, पैपराजी से की प्राइवेसी की मांग

आपको बता दे की राखी की माँ जो की अब इस दुनिया में नहीं रही है कल रात को उनका निधन हो गया है बता दे की राखी की माँ को पिहकले काफी वक़्त से कैंसर और ब्रेन ट्यूमर था जिसकी वजह से उनका निधन हो गया है राखी की माँ के निधन के बाद में अब उनके पास में रश्मि देसाई आई है जिनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमे रश्मि देसाई राखी की माँ को अंतिम सम्मान देती हुई नजर आ रही होती है।

राखी सावंत ने खुद इस बात की जानकरी हम सोशल मीडिया के जरिये दी है उन्होंने एक पोस्ट को शेयर किया था जिसमे उन्होंने यह लिखा था की ‘आज मेरी मां का हाथ सर से उठ गया, अब मेरे पास खोने को कुछ नहीं है. मैं आपसे प्यार करती हूं मां, आपके बिना कुछ नहीं रहा, अब कौन मेरी पुकार सुनेगा, मुझे गले कौन लगाएगा. अब मैं क्या करूं, कहां जाऊं. आई मिस यू आई.’ उनका ये वीडियो देखकर हर कोई भावुक हो गया है.’ राखी की और भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही है जिसमे आओ देख सकते है की राखी का रो रो कर बुर हाल हो रखा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही राखी सावंत के भाई राकेश ने बताया कि सलमान खान ने उनकी मां के निधन पर संवेदना व्यक्त की है. वहीं राहुल वैद्य, जसलीन मथारू, पवित्रा पुनिया और जैकी श्रॉफ सहित अन्य लोगों ने शोक व्यक्त किया. शेफाली बग्गा ने कहा, ‘मजबूत रहो राखी..उनकी आत्मा को शांति मिले ओम शांति.’राखी की पोस्ट पर विंदू दारा सिंह ने भी लिखा- ‘उनका आशीर्वाद आप सभी पर हमेशा बना रहेगा.’ राखी का हाल इस वक़्त बहुत ही बुरा है यह देख कर उनके फंस को भी बहुत ही ज़्यदा दुःख हो रहा है।