Breaking News
Home / मनोरंजन / आर्यन खान केस में राम गोपाल वर्मा ने कहा – एनसीबी ने आर्यन खान को बना दिया सुपरस्टार

आर्यन खान केस में राम गोपाल वर्मा ने कहा – एनसीबी ने आर्यन खान को बना दिया सुपरस्टार

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए आर्यन खान ड्रग केस में अपनी बात राखी है अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है की शाहरुख के बेटे आर्यन के खिलाफ कुछ निकलकर नहीं आएगा। उन्होंने ये भी कहा की शाहरुख के सच्चे फैंस को एनसीबी का धन्यवाद कहना चाहिए, उन्होंने खुद एनसीबी का जयकारा लगाया उन्होंने लिखा है की आर्यन अब सुपर स्टार बन जाएंगे।

जैसा की आप जानते है की इस समय शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस में फंसे हैं और एनसीबी ने उन पर कई आरोप लगाए हैं, वह आर्थर जेल में है फैंस के साथ साथ कई स्टार्स भी उनके सपोर्ट मेंआगे आ रहे है और इस ही बीच राम गोपाल वर्मा के ट्वीट्स चर्चा में हैं।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा “शाहरुख खान ने पिता होने के नाते अपने बेटे को सिर्फ स्टार बनाया लेकिन एनसीबी उसकी जिंदगी वो पहलू दिखाकर जो उनके पिता नियंत्रित नहीं कर रहे, उसे सुपर सेंसिटिव ऐक्टर बना दे रही है। एनसीबी उसे जमीनी हकीकत दिखा रही है जिससे उसकी परफॉर्मेंस और पर्सनैलिटी उम्दा हो जाएगी।”

अपने एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा ‘मैं शर्त लगा सकता हूं कि आने वाले समय में आर्यन खान कहेंगे कि जिंदगी के बारे में उन्होंने अपने पिता शाहरुख खान से ज्यादा जेल में और एनसीबी से सीखा है’

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा ‘शाहरुख खान के सच्चे और समझदार फैंस को महान एनसीबी का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि उन्होंने उनके सुपर स्टार के बेटे को सुपर डुपर स्टार बना दिया। शाहरुख का सच्चा फैन होने के नाते मैं कहना चाहता हूं, एनसीबी की जय। सबको और एजेंसी को भी पता है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन के खिलाफ कुछ नहीं निकलकर नहीं आएगा, ये जानबूझकर देर करने वाली प्रक्रियाएं बंद हो जाएंगी तो वह बाहर आ जाएंगे।’

About wpadmin