नहीं रहीं मां.. फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत, पति आदिल को ढूंढती रहीं

डर्मा क्वीन राखी सवंगत की माँ जो की अब इस दुनिया में नहीं रही है हाल ही में उनका निधन हो गया है राखी की माँ जो की पिछले काफी वक़्त से कैंसर जैसी बीमारी से लड़ रही होती है मगर आखिर में वो यह जंग हर जाती है उनका इलाज मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में चल रहा था माँ के जाने के बाद में राखी का बहुत ही बुरा हाल हो रखा है राखी के कई वीडियो भी सामने आए ही जिसमे वो बहुत ही ज़्यदा रोटी हुई नजर आ रही है।


आपको बता दे की राखी एक एक वीडियो सामने आए है जिसमे आप देख सकते है की राखी की मां जया के पार्थिव शरीर को एम्बुलेंस से टाटा मेरोरियल अस्पताल से कूपर अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान एम्बुलेंस की खिड़की से मां की बॉडी को देख रही होती है और यह बोल रही होती है की आदिल कहा है? आदिल को फोन करो अब राखी की इस बात को सुन कर तो ऐसा ही लग रहा है की राखी के साथ में उनके पति नहीं है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

राखी अपने दोस्तों को यह भी बोल रही होती है की आदिल को फ़ोन करो इस वीडियो में आप यह देख सकते है की राखी का रो रो कर बहुत ही बुरा हाल हो रखा है इस वक़्त राखी के साथ में उनका भाई होता है और उनके कुछ दोस्त भी होते है बता दे की राखी अपनी मां के बेहद करीब होती है राखी अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर के यह बताती थी की उनकी माँ की तबियत ठीक नहीं है आप सब मेरी माँ के लिए दुआ करे और आज राखी बिलकुल अकेली हो गई है।