मीडिया से बात करते हुए बीच सड़क पर ही बेहोश हुईं राखी सावंत, हुई ऐसी हालत

राखी सावंत जो की अपनी निजी ज़िन्दगी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई रहती है बता दे की राखी के लिए एक बहुत ही मुश्किल क वक़्त है क्यों की अभी कुछ दिनों पहले ही राखी ने अपनी माँ को खोया है और अब उनके पति आदिल भी उनको छोड़ने जा रहे है राखी सावंत ने यह बात खुश बताई है की उनके पति आदिल खान दुर्रानी ने उन्हें धोखा दिया है जिसके बाद में अब राखी ने अपने पति पर केस कर दिया है जिसके बाद में कई विवाद हो रहे है बता दे की राखी का हाल ही में आप वीडियो भी सामने आया है जिसमे वो मीडिया से बात करते वक़्त बेहोश हो जाती है अब उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

दरसल मंगलवार को राखी सावंत पैपराजी से बात कर रही थी तो उस वक्त बेहोश हो गईं थी राखी अपने शादीशुदा रिश्ते की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैंमगर राखी इसबर पूरी तरह से टूट गई है राखी सावंत का अपने पति आदिल दुर्रानी के साथ रिश्ता बिल्कुल भी अच्छा नहीं चल रहा है। राखी ने आदिल पर कई आरोप लगाए हैं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में आदिल से उन्हें जो धोखा मिला है साथ ही राखी का ऐसा भी कहना है की बिग बॉस मराठी में हिस्सा लेने से पहले उन्होंने आदिल को मां के इलाज के लिए 10 लाख रुपये दिए थे, लेकिन इन पैसों को मां पर न खर्च करके आदिल ने खुद ही रख लिए। राखी का आरोप है कि आदिल चार लाख रुपये कैश और उनके जेवर घर से लेकर भाग गए हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही राखी जब मीडिया से आदिल के बारें में बात कर रही होती है तब उनकी तबियत खरब होती है और वो बेहोश है उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है राखी के बेहोश होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहाहै। लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और कई तरह की बातें भी कर रहे है एक यूजर ने कमेंट करते हुआ लिखा राखी को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है…तो दूसरे यूजर ने लिखा ये एकता कपूर का शो चल रहा है…! इस ह तरह के कई कमेंट किया जा रहे है।