Breaking News
Home / मनोरंजन / प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार दिखाया 11 महीने की बेटी का चेहरा, VIRAL हुई मालती मैरी की PHOTO

प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार दिखाया 11 महीने की बेटी का चेहरा, VIRAL हुई मालती मैरी की PHOTO

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जो की अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई रहती है वो सोचिए मीडिया पर भी काफी ज़्यदा एक्टिव रहती है उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की एक तस्वीर को शेयर किया है जिसको देखने के लिए लोग कबसे बेताब हो रहे थे एक्ट्रेस ने अब तक बेटी की जितनी तस्वीरें शेयर कीं, उन सभी में उसका चेहरा छिपा हुआ था। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फैंस को उनकी बेटी की झलक देखने को मिली है आइए देखते है की उन्होंने कौनसी तस्वीर को शेयर किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की फोटो शेयर की है। ठंड की वजह से प्रियंका ने मालती को गर्म कपड़े पहनाए हैं। बेबी स्ट्रॉलर में सोती हुई मालती का भले ही आधा चेहरा दिखा है, लेकिन वो बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही हैं।

उन्होंने दिल वाले इमोजी बनाते हुए लिखा, ‘आई मीन…।’ ये प्रियंका और निक जोनस की बेटी का पहला क्रिसमस होगा, जिसके लिए वो काफी खुश है आपको बता दे की प्रियंका ने इस तस्वीर में बच्ची की नाक और होंठ दिखाए हैं। फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं फैंस भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं।

एक यूजर कॉमेंट किया, ‘फाइनली.. कितनी प्यारी बच्ची है।’ एक और ने लिखा, ‘ब्युटीफुल प्रिंसेस।’ एक यूजर ने तो ये भी कॉमेंट किया, ‘अगर आप करीब से देखो तो उसके होंठ निक जैसे हैं।’ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी 11 महीने की हो गई है। जनवरी में उसका जन्म सेरोगेसी से हुआ था। हालांकि, जन्म के ठीक बाद 100 दिन तक उसे अस्पताल में रहना पड़ा था प्री-मैच्योर बेबी होने की वजह से मालती मैरी को 100 दिन तक अस्पताल के एनआईसीयू में रखना पड़ा थ। प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो ‘सैम ह्यूगन’ के साथ रोमांस ड्रामा ‘लव अगेन’ और रिचर्ड मैडेन (गेम ऑफ थ्रोन्स) के सह-कलाकार प्राइम वीडियो स्पाई सीरीज़ ‘सिटाडेल’ में नजर आनें वाली हैं।

About wpadmin