Breaking News
Home / खबरे / मंदिर में चढ़ावे को लेकर पुजारी के बीच झगड़ा, जमकर चली लाठियां, वीडियो वायरल

मंदिर में चढ़ावे को लेकर पुजारी के बीच झगड़ा, जमकर चली लाठियां, वीडियो वायरल

आज हम आपके सामने बिहार के रोहतास में स्थित भलुनी धाम देवी मंदिर के एक विवाद को लेकर आए है यह मंदिर हमेश से इस वजह से सुर्खियों में बना हुआ रहता है क्यों की यहाँ पर लोग दूर दूर से दर्शन करने के लिए आते है और दर्शन पश्चात श्रद्धा रूप में लोग दान भी करते है वही अभी कुछ वक़्त पहले दान-चढ़ावे की वजह से दो मंदिर के पुजारी की बिच में काफी लड़ाई हो जाती है दोनों एक दूसरे को लाठी-डंडे से मर रहे होते है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खबरों के अनुसार हमको यह जानकारी हासिल हुई है की धाम में पुजारियों के बीच भिड़ंत की यह घटना एक दिन पहली हुई है इस मंदिर की आसपास भलुनी, खरीका और बडीहां तीन गांव स्थित है इन गांवों के पुजारी अलग-अलग दिन पूजा करते हैं, फिर मंदिर में चढ़े दान-चढ़ावे को आपस में बांट लेते हैं हमेश से ऐसा ही होता आ रहा है मगर इस शुक्रवार को खरीका गांव के पुजारियों की बारी थी।

मंदिर में भक्तों ने दान-दक्षिणा चढ़ाया था जिसकी वजह से दो पुजारियों में विवाद में हो जाता है पहले तो दोनों के बिच में सिर्फ बहस होती है मगर कुछ वक़्त के बाद में मारपीट होने लग जाती है पुजारी एक-दूसरे पर गुत्थमगुत्था हो गए। इसके बाद दो पुजारी और उनके साथियों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। दो पक्षों की इस भिड़ंत में आपस में जमकर लाठियां चली थी मगर कुछ वक़्त के बाद में मंदिर में मौजूद लोगों ने हस्तक्षेप किया बाअद में लड़ाई शांत हो जाती है मंदिर में आए हुआ एक युवक ने इस घटना की वीडियो बना ली थी और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी और अब वो विडो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है हालाँकि लड़ाई की वजह से की किसी का नुकसान नहीं हुआ है।

About wpadmin