सारा अली खान को इस अवतार में देख लोगों को आया गुस्सा, एक्ट्रेस को किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जो की बहुत ही ज़्यदा धर्मिक भी है वो हर त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मानती है सारा अक्सर मंदिर आती जाती है हाल ही में महाशिवरात्रि के मौके पर एक्ट्रेस ने कई सारी मंदिरों से अपनी तस्वीरें शेयर कीं। इस दौरान सारा मंदिर में बैठे बाबा भोलेनाथ की भक्ति में लीन नजर आ रही है उन्होंने अपने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दीं है हालाँकि सारा के फैंस उनको मंदिर में देख कर काफी ज़्यदा गुस्सा हो जाते है और सारा को ट्रोल करना शुरू कर देते है।

दरसल मुस्लिम यूजर्स उन्हें मंदिर में इस तरह देखकर भड़क गए वहीं कुछ फैंस ने उनका जमकर सपोर्ट कर रहे है तस्वीरों में आप देख सकते है की मंदिर में बैठी हाथ जोड़कर सारा अली खान बाबा की भक्ति में लीन नजर आ रही है तस्वीरों को शेयर करते हुआ कैप्शन में लिखा ‘जय भोलेनाथ अभिनेत्री सारा अली खान, अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं। सारा हमेशा अलग-अलग मंदिरों में जाती हैं। इतना ही नहीं वह अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दे की सारा की मां हिन्दू हैं, जबकि उनके पिता मुस्लिम हैं जिसकी वजह से सारा दोनों धर्म को मानती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस दोनों धर्म को फॉलो करती हैं क्यों की वो मुस्लिम भी है जिसकी वजह से उनके फैंस उनकी इस तस्वीर को देख कर बहुत ही ज़्यदा गुस्सा हो जाते है और सारा को ट्रोल करते हुआ लिखते है एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘सारा, तुमने खुदा का कलमा पढ़ा है दोस्त, आप तो ये सब ना करें प्लीज’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जो करना है कर लो, खुदा का हिसाब बहुत साफ है, जब हिसाब करेगा तो अच्छे से ही करेगा’।वही कुछ कमैंट्स ऐसा भी आ रहे थे एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि, ‘भाई उसकी मर्जी वो कोई भी धर्म माने हमे उससे क्या’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हर हर महादेव’।