लेदर पेंट में उनकंफर्टबले दिखी श्वेता तिवारी की बेटी पलक, बार-बार करती रहीं एडजस्ट

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जिनकी बेटी पालक तिवारी जो की 22 साल की हो गई है और वो भी अपनी माँ की तरह ही बहुत पसंद की जा रही है बिलकुल अपनी माँ की तरह ही वो बहुत ही ज़्यदा मशहूर भी है पालक की कई ना कोई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है हाल ही में पालक शुक्रवार रात मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर नजर आईं थी जहा पर वो मीडिया को पोज देती हुई भी नजर आई जहा की उनकी कई तस्वीरें इस वक़्त सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है।

++पालक के लुक की बात करे तो पालक ने ब्राउन कलर का फॉक्स लैदर जींस और मैरून कलर का स्टाइलिश कॉर्सेट टॉप पहना हुआ थाऔर साथ में ब्लैक स्ट्रैपी सैंडल भी पहन रखे थे जिसमे वो बहुत ही ज़्यदा हॉट लग रही थी पालक इस आउटफिट में बहुत ही ज़्यदा पसंद आई है फंस को वह अपनी सिजलिंग अदाओं लोगों का ध्यान का ध्यान खींचती हुई दिखाई दे रही हैं उनकी यह तस्वीरें हर किसी को दीवाना बना रही है। पलक की इन तस्वीरों को देखने के बाद में सोशल मीडिया पर पालक को खाना खाने की साला दी गई है क्यों की वो इस ड्रेस में बहुत ही ज़्यदा पतली लग रही है एक यूजर ने कमेंट करते हुआ लिखा “प्लीज कुछ खाना खाओ।”तो एक ने लिखा , “आगे जाकर थोड़ा वेट गेन की सर्जरी कराने की जरूरत पड़ेगी इन मोहतरमा को। इसे कोई फिगर कहते हैं? अरे 90 के दशक की जितनी भी एक्ट्रेस हैं, फिगर दरअसल, उसको बोला जाता है। ये सिर्फ हड्डियों का ढांचा है।”

आपको बता दे की श्वेता की बेटी पलक हमेशा ही अपने फैशनेबल लुक्स से इम्प्रेस करती हुई नजर आती हैं वो सकल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है 1998 में श्वेता ने राजा से शादी की थी और 2007 में उनका तलाक हो गया। पलक अब अपनी मां श्वेता के साथ ही रहती हैं।वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक को हार्डी संधू के गाने ‘बिजली’ में नजर आई थी जिस गाने को बहुत ही ज़्यदा पसंद किया गया था और पालक ने सलमान खान स्टारर ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ में भी काम किया है और वो बहुत ही जल्दी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में भी नजर आने वाली है।