Breaking News
Home / राशिफल / मलाइका के वापस आने से नोरा फतेही की हुई इंडियाज बेस्ट डांसर से विदाई, गले लगाकर रोईं गीता कपूर

मलाइका के वापस आने से नोरा फतेही की हुई इंडियाज बेस्ट डांसर से विदाई, गले लगाकर रोईं गीता कपूर

एक्ट्रेस मलाइका अरोर जिन्हे कुछ ही समय पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद उन्हें रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर से कुछ समय के लिए दूर रहना पड़ा पर अब जब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है तो वो शो में अब वापस आने वाली है और उनकी जगह आई नोरा फतेही जो जज की भूमिका निभा रही थी अब शो से विदा ले लेंगी और ुकि वादे के मौके पर गीता कपूर काफी इमोशनल दिखाई दी।

उन्होंने नोरा को गले लगाकर विदाई दी,वो कुछ ही हफ्तों के लिए शो की जज बानी थी और शो में रहकर उन्होंने सबका दिल जीत लिया पर जब नोरा के शो से विदाई लेने का समय आया तो नोरा फतेही के साथ ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की दूसरी जज गीता कपूर भावुक हो गईं उन्होंने उनके लिए एक पोस्ट भी शेयर की जिसमे उन्होंने लिखा “तुम शो में एक ताजी हवा के झोंके की तरह आईं और हमें उस झौंके की चाहत में हांफते हुए ही छोड़ा दिया।”

वो आगे लिखती है “मेरी लाइफ का इतना स्पेशल हिस्सा बनने के लिए थैंक्यू बेबी नोरा। मुझे नहीं पता कि तुमने यह कैसे किया, लेकिन इतने कम वक्त में तुमने अपनी शराफत, प्यार, सभ्यता और ईमानदारी से इतनी खास जगह भर दी, जो मलाइका के जाने से खाली हो गई थी। मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगी। भगवान अपना आशीर्वाद तुम पर हमेशा बनाए रखे और भगवान करे सफलता तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड बने”

वही बात करे शो के दौरान उनके विवाद के बारे में तो हाल ही में एक एपिसोड के दौरान शो के जज टेरेंस की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमे वो नोरा को गलत तरीके से छुआ था इस वजह से टेरेंस काफी ट्रोल हुए थे पर बाद में नोरा ने खुद उनके बचाव में आए आई थी।

About wpadmin