Breaking News
Home / मनोरंजन / Neha Kakkar ने Rohanpreet Singh की एक्स को दी मारने की धमकी, रोहन ने जोड़े हाथ….

Neha Kakkar ने Rohanpreet Singh की एक्स को दी मारने की धमकी, रोहन ने जोड़े हाथ….

सिंगर नेहा कक्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जहा पर वो अपनी और अपने पति के साथ कई फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती है हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की है जिसमे रोहन के गाने एक्स कॉलिंग पर एक्ट करते नज़र आ रहे है इस वीडियो में नेहा रोहनप्रीत की एक्स को धमकी दे रही है।

दोनों की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है वीडियो में नेहा उन्हें धमकी देती हैं कि वो अपनी एक्स को कॉल न करें,उन्होंने किसी और के लिए रोहनप्रीत को धोखा दिया है इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कैप्शन में लिखती है “एक्स कॉलिंग? अच्छा?? कर तू कॉल फिर बताती हूं, हा हा हा, रोहनप्रीत सिंह, मुझे इस गाने से प्यार है”

 

वही अपनी पत्नी की वीडियो पर कँनेट करते हुए रोहनप्रीत लिखते है “ओ कोई नी कोई नी कोई नी गुस्सा नी करना. आपको इस गाने से प्यार है और मुझे आपसे प्यार है” नेहा और रोहनप्रीत की इस क्यूट वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है और कमेंट करते हुए अपने रिएक्शन दे रहे है।

बताते चले की नेहा और रोहनप्रीत ने पिछले से यानी साल 2020 के अक्टूबर में शादी की थी दोनों की शादी दिल्ली में हुई थी जहा पर सिर्फ उनके घर वाले और कुछ दोस्त आए थे इस समय नेहा ‘इंडियन आइडल’ में बतौर जज नज़र आती है।

About wpadmin