Breaking News
Home / बॉलीवुड / ‘कड़ी मेहनत और टैलेंट से कमाया…’, क्या नेहा कक्कड़ ने इशारे में दिया फाल्गुनी पाठक को जवाब

‘कड़ी मेहनत और टैलेंट से कमाया…’, क्या नेहा कक्कड़ ने इशारे में दिया फाल्गुनी पाठक को जवाब

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ जो की इस वक़्त विवादों में बनी हुई है अपने ही एक गाने की वजह से जो की अभी कुछ वक़्त पहले ही रिलीज हुआ है नेहा कक्कड़ ने . 90 का हिट सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई रीमेक गया है ‘ओ सजना’ जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है हालाँकि गाने को काफी लोगो ने पसंद भी किया है मगर उससे ज़्यदा इस गाने को नपसंद किया गया है।

आपको बता दे की सिंगर फाल्गुनी पाठक ने भी गाने के रीमेक पर प्रतिक्रिया दी और नाराजगी भी जताई. फाल्गुनी का कहना है कि नेहा ने उनके गाने को बर्बाद कर दिया है. फाल्गुनी पाठक ने नेहा के बारें में इंस्टग्राम पर बात की है और उनका बयां सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है काफी वक़्त तक तो नेहा कक्कड़ ने किसी को कुछ भी नहीं कहा मगर सबको नेहा कक्कड़ की जवाब का इंतजार था।

नेहा कक्कड़ ने जवाब देते हुआ कहा ‘मैंने अपनी जिंदगी में जो कुछ पाया है, वह बहुत ही कम लोगों को मिलता है. वह भी इतनी कम उम्र में, इस तरह की शोहरत, प्यार, अनगिनत सुपरहिट गाने, सुपर डुपर हिट टीवी शो, वर्ल्ड टूर, छोटे बच्चों से लेकर 80-9 साल के लोगों तक के प्रशंसक और क्या नहीं. आपको पता है मुझे ये सब क्यों मिला? मेरे टैलेंट, कड़ी मेहनत, पैशन और पॉजिटिविटी के कारण.’

नेहा कक्कड़ ने आगे कहा ‘तो, आज मैं भगवान को शुक्रिया कहना चाहती हूं और आप सबको भी, वह सब देने के लिए, जो कुछ भी आज मेरे पास है. थैंक यू. मैं खुशनसीब हूं कि मुझ पर भगवान का आशीर्वाद है. प्रार्थना करती हूं कि आप सबको दुनियाभर की खुशी मिली.’ अब नेहा का यह बयां सोशल एमडीए पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है नेहा ने इस पोस्ट में ना तो किसी का नाम लिया और ना ही कोई सफाई दी लेकिन इस मैसेज को देख कर यह साफ़ मालूम हो रहा है की नेहा ने यह बात फाल्गुनी के लिए ही कही है ।

About wpadmin