Breaking News
Home / बॉलीवुड / रोहनप्रीत सिंह ने सुबह सुबह नेहा कक्कड़ को दिया सरप्राइज, एक बार फिर किया अपने प्यार का इजहार

रोहनप्रीत सिंह ने सुबह सुबह नेहा कक्कड़ को दिया सरप्राइज, एक बार फिर किया अपने प्यार का इजहार

सिंगर नेहा कक्कड़ जिन्होंने पंजाबी सिंगर रोहन प्रीत सिंह से शादी की थी इस समय दोनों बहुत ही खुशहाल शादी शुदा ज़िन्दगी जी रहे है वैसे इन दिनों रोहनप्रीत ने सुबह सुबह नेहा को एक तोहफा दिया है और इसे तोफे से नेहा काफी खुश है उन्होंने इस वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है वही फैंस भी इस पर अपने रिएक्शन दे रहे है।

बात करे इस वीडियो के बारे में तो इस वीडियो में उनके पति रोहन प्रीत सिंह सुबह सुबह नेहा के लिए रोमेंटिक गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं जिसकी शुरुआत में नेहा कक्कड़ दिखाई देती हैंफिर उसके बाद रोहनप्रीत सिंह हाथों में हाथ डाले रोमेंटिक सांग गाते हुए नजर आते हैं।

रोहनप्रीत गैरी संधू के गाने पर लिप सिंक करते हुए नजर आ रहे हैं गाना “दोगला करिए प्यार दिया” जिसे गैरी सिंधु ने गाया है वीडियो शेयर करते हुए नेहा कैप्शन में लिखती है “मेरा विचार, मेरी सुबह, मेरी रात, ध्वनि मैं साथ रहता हूँ !! एक और केवल”

 

जानकारी के लिए बता दे की पिछले हफ्ते नेहा और रोहनप्रीत बतौर गेस्ट इंडियन आइडल शो पर भी नजर आए थे इस दौरान नेहा के पति रोहनप्रीत ने कहत था की “मैं आईने के सामने खड़े पगड़ी बांध रहा था तब मुझे कॉक आई थी कि नेहा के कोस्टार बनेंगे ,और अब आज मैं यहां हूँ”।

About wpadmin