Breaking News
Home / बॉलीवुड / पति ऋषि कपूर से भी ज्यादा इस शख्स के करीब थीं नीतू ,आज भी आती है याद

पति ऋषि कपूर से भी ज्यादा इस शख्स के करीब थीं नीतू ,आज भी आती है याद

आज भी बॉलीवुड में कही जोड़ियां खूब मशहूर है नीतू कपूर और ऋषि कपूर की जोड़ी भी बॉलीवुड में काफी ज़्यदा मशहूर रही है बता दे की यह बॉलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ी में से एक है नीतू कपूर अक्सर अपने पति ऋषि कपूर के बारें में बात करती हुई नजर आती है कहे आज वो इस दुनिया में नहीं है फिर भी वो अक्सर उनकी याद करती हुई नजर आती है नीतू अपनी शादी के बारें में भी बात करती है।

नीतू कपूर ने अपनी परिवार पर ध्यान देने के लिए 21 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में काम करना भी छोड़ दिया था और सिर्फ अपने बच्चो की परवरिश पर पूरी तरह से ध्यान दिया था मगर क्यों की अब ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं है जिसकी वजह से नीतू कपूर काफी ज़्यदा अकेली हो गई है जिसकी वजह से अब उन्होंने फिर से अपने काम पर ध्यान देना शुरू कर दिया है हाल ही में नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के बारें में बात करते हुआ बतया है की वो उनको कितना मिस करती है

उन्होंने मीडिया से बात करते हुआ कहा ‘मैं ऋषि कपूर के निधन के बाद उन्हें काफी मिस करती हूं, क्योंकि इतने सालों से हम दोनो एक- दूसरे के साथ एक ही घर में रहते थे और अब उसी घर मे मैं अकेली रहती हूं तो उस घर मे खालीपन की वजह से मुझे काफी अकेलापन महसूस होता है। ”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू जी ने आगे कहा ”मैं ऋषि से ज्यादा अपनी सासू मां को मिस करती । उनके साथ मेरी कमाल की ट्यूनिंग रही है। और उनका जाना मेरे लिए ऋषि से भी मुश्किल रहा है’। नीतू जी ने सासू मां बारें में बात करते हुआ कहा ‘असल मे मेरी सासू मां कृष्णा राज कपूर न सिर्फ दिखने में ही बल्कि दिल की भी बेहद खूबसूरत थीं।उन्होंने मुझे लाइफ में बहुत सपोर्ट भी किया और बहुत प्यार भी दिया है। ऐसा नहीं है कि मेरे उनके झगड़े नही होते थे, मैं उनसे खूब झगड़ा करती थी। मुझे याद है जब ऋषि और मेरा झगड़ा होता था तब मैं उन्हें फोन करती थी और उन्हें सुनाती थी कि आपके बेटे ने आज ऐसा किया वैसा किया, तो वह मुझे पलटकर कहतीं कि वह अब मेरा बेटा नही तेरा पति भी है, ऐसा बोल तेरे पति ने ऐसा किया। अब तू ही देख तूने ही तो उससे शादी की है। तो मेरा और उनका खूब झगड़ा होता था और मैं ऋषि की खूब शिकायतें उनसे किया करती थी ;’।

About wpadmin