Breaking News
Home / खबरे / ‘अरशद भाई बधाई हो’, नीरज चोपड़ा ने फिर जीता दिल, पाकिस्तानी खिलाड़ी की तारीफ

‘अरशद भाई बधाई हो’, नीरज चोपड़ा ने फिर जीता दिल, पाकिस्तानी खिलाड़ी की तारीफ

नीरज चोपड़ा जिनको भारत के ‘गोल्डन बॉय’ कहा जाता है जिन्होंने हाल ही में एक बार फिर से सबका दिल जाता है कहा वो इस वक़्त अपनी खरब फिटनेस की वजह से कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा नहीं ले पाए. मगर वो खेल पर पूरी तरह से ध्यान दे रहे है मगर उनके दोस्त और पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम ने 90.18 मीटर की दूरी पर भाला फेंककर गोल्ड मेडल अपने नाम किया था। इसके बाद नीरज चोपड़ा ने भी उन्हें बधाई दी और भविष्य के लिए एक तरीके से चेताया भी है नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोसर को शेयर किया है जिसमे उन्होंने बधाई दी है ।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arshad Nadeem Olympian (@arshadnadeem29)

आपको बता दे की गोल्ड जितने के बाद में अरशद नदीम ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि,”अल्लाह के करम और आप सब की दुआओं से 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स में 91.18 मीटर (90.18 मीटर सही संख्या) की दूरी के साथ गोल्ड और गेम्स रिकॉर्ड। धन्यवाद!” इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए नीरज चोपड़ा ने लिखा कि,”गोल्ड मेडल जीतने और 90 मीटर की दूरी क्रॉस करके गेम रिकॉर्ड बनाने के लिए बधाई अरशद भाई।

आगे के कम्पटीशन्स के लिए ऑल द बेस्ट।” आपको बता दे की नीरज-नदीम दोनों ही बहुत ही अच्छे दोस्त है नदीम ने अपने एक इंटरव्यू में यह बात बताई थी की नीरज उनके अच्छे दोस्त है नीरज भारत के लिए खेलते हैं और मैं अपने देश के लिए. हम एक परिवार की तरह हैं” ।

पकितसँ में इस वक़्त बहुत ही जश्न का महौल है क्यों की नदीम ने गोल्ड जीता है जिसकी ख़ुशी पुरे पाकिस्तान को है टोक्यो ओलंपिक में पांचवें स्थान पर रहने वाले अरशद नदीम ने भारतीय स्टार नीरज चोपड़ा के रिकॉर्ड को भी बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स में तोड़ दिया था दरसल नीरज भी इस बार कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने वाले थी मगर यूजीन में आयोजित वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में नीरज चोपड़ा सिल्वर मेडल जीतने के बाद चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से वो इस बार हिस्सा नहीं ले पाए।

About wpadmin