Breaking News
Home / बॉलीवुड / क्रिकेटर संग अफेयर के बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं नीना गुप्ता, ऐसे की बेटी की परवर‍िश

क्रिकेटर संग अफेयर के बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं नीना गुप्ता, ऐसे की बेटी की परवर‍िश

नीना गुप्ता जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘खानदान’ से की थी वो आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है वैसे सब उनकी फिल्मो और टीवी शो के बारे में अच्छे से जानते है पर बहुत ही कम लोगो उनकी प्रिवेट लाइफ के बारे में जानते है और आज हम आपको एक्ट्रेस नीना की ज़िन्दगी से जुड़े कुछ चौकाने वाली बाते बताने वाले है।

एक्ट्रेस नीना गुप्ता का नाम वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से जुड़ा हुआ है एक समय दोनों के अफेयर के चर्चे खूब थे नीना माँ भी बन गई पर उन्होंने कभी रिचर्ड्स से शादी नहीं की।

सूत्रों के अनुसार जब इंडीज की टीम भारत क्रिकेट खेलने आई थी तब दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी नीना और विवियन का रिश्ता काफी अलग था और जब दोनों की मुलाकात हुई तब रिचर्ड्स पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे।

इन दोनों के अफेयर ने मीडिया में काफी समय तक सुर्खिया बटोरी थी और जब नीना प्रेग्नेंट हुई तब उनके मां का देहांत हो गया जिसके बाद उनके पिता ने उन्हें सपोर्ट किया और उनके पिता दिल्ली से मुंबई उनके पास रहने आ गए जिसके बाद उन्होंने साल 1989 में एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम मसाबा रखा गया।

नीना एक इंटरव्यू के दौरान बताती है उनकी बेटी को अकेले पालने का उनका फैसला गलत था क्योकि इसे बच्चे को परिवार का वो हिस्सा देखने को नहीं मिलता जिसकी वजह से बच्चे को भी कई तरह की परेशानियां उठानी पड़ती हैं।

नीना कहती है की उन्हें शुरुआत से ही अपनी बेटी को अपने और विवियन रिचर्ड्स के रिश्ते के बारे में बताया और उनकी बेटी ने भी उनकी बात को समझ वैसे बता दे की मसाबा और उनके पिता विवियन के बीच रिश्ते सामान्य रहे और वो उनसे अक्सर मिलने के लिए लंदन जाती है।

source

About wpadmin