Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख के घर से के घर से निकली NCB टीम, अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया, फोन किया जब्त

शाहरुख के घर से के घर से निकली NCB टीम, अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया, फोन किया जब्त

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ये माना जा रहा था की एनसीबी मन्नत जाकर तलाशी लेगी और गुरुवार को एनसीबी की टीम शाहरुख के घर तो आई थी पर बता दे की अधिकारी वहां तलाशी लेने नहीं बल्कि नोटिस देने के लिए शाहरुख खान के घर मन्नत आए थे, माना इस नोटिस में लिखा था कि अगर आर्यन खान के पास कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो उनके परिवार को उसे एनसीबी के हवाले करना होगा।

वही अपना काम कुछ देर में पूरा करके एनसीबी की टीम मन्नत से रवाना हो गई और इस दौरान एनसीबी को मन्नत में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी मिलीं उनको ही इस केस से जुड़े पेपर एनसीबी ने दिए थे। उन्हें आर्यन का मेडिकल और दस्तावेज दिए जिसके बाद पूजा ने दस्तावेज लेने के बाद कुछ फोन कॉल किए और उसके बाद दस्तावेज पर साइन कर एनसीबी की टीम को दिया।

एक्टर शाहरुख के साथ-साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पर भी एनसीबी की टीम पहुंची थी माना जा रहा है की आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से अनन्या पांडे के तार जुड़े है और ऐसे में अनन्या को एनसीबी के अधिकारियों ने समन किया है और पूछताछ के लिए अपने ऑफिस भी बुलाया है सूत्रों के अनुसार अनन्या एनसीबी के सामने को2 बजे हाजिर होना है और साथ ही उनके फ़ोन को भी जब्त कर लिया गया है।

हालांकि ये भी बता दे की वीवी सिंह ने अनन्या के लिए कहा है कि समन का मतलब अनन्या को आरोपी बताना बिलकुल नहीं है।

About wpadmin