रिया के बाद अब दीपिका पादुकोण, सारा अली और श्रद्धा कपूर समेत 7 सितारों से करेगी NCB पूछताछ

एनसीबी की रपोट के अनुसार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत के साथ साथ सात लोगों को समन जारी किया है और हाल ही में जाइनर, सिमोना खंबाटा और सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया है सूत्रों के अनुसार एनसीबी के पास इन सभी स्टार्स के खिलाफ ठोस सबूत है।

वैसे इसे पहले श्रुति मोदी और करिश्मा प्रकास से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है और ऐसा भी माना जा रहा है की जया साहा के व्हाट्सएप चैट से दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया था। हाल ही में दो बड़ी अभिनेत्रियों- ‘D’ और ‘K’ के व्हाट्सएप चैट को एक्सेस किया है और ये दोनों या साहा के साथ व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थे और जाहिर तौर पर इसका इस्तेमाल नशे की ‘लेनदेन’ के लिए होता था।

अभी तक ये ही पता चला है की ‘D’ बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं वही ‘K’ 90 के दशक में अपना करियर शुरू किया था और साल 2000 में लीडिंग एक्ट्रेस के तौर पर उभरीं यहाँ पर D का मतलब दीपिका पादुकोण से किया जा सकता है एक्सेस किए गए चैट अक्टूबर 2017 के हैं इस चैट में ‘D’, “K” से “Maal” के बारे में पूछ रही हैं। जिसका ‘K’ ने जवाब दिया कि उसके पास यह है, लेकिन घर पर है। आगे ‘K’ ने कहा कि वह ‘अमित’ से यह पूछ सकती है, अगर वो चाहती हैं तो, ‘D’ ने ये भी स्पष्ट किया कि उसे “हैश” की जरूरत है न कि “weed” की।

आपको बता दे की एनसीबी ने बताया की जब उन्होंने रिया से पूछताछ की तब उन्होंने सारा अली खान और रकुल प्रीत के साथ साथ फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का भी नाम बताया है NCB के जांच अधिकारी ने एएनआई को बताया कि इन लोगों को अब तक समन जारी नहीं किया गया है।