Breaking News
Home / खबरे / सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को NCB ने दी क्लीन चिट

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को NCB ने दी क्लीन चिट

आपको बता दे की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जो की पिछले कुछ महीनो से मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले फंसे हुआ थे अब उनको नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ‘क्लीन चिट’ दे दी है ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में एनसीबी ने शुक्रवार को स्पेशल कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की जिसमे आर्यन खान पर अब कोई भी आरोप नहीं लगा हुआ है नसीबी के डीडीजी (ऑपरेशंस) संजय कुमार सिंह ने भी एक बयान दिया यही जिसमे उन्होंने बतया यही की आर्यन और मोहक को छोड़कर सभी आरोपियों के पास से नशीले पदार्थ बरामद किए गए था ।

दरसल आर्यन खान को मुंबई में एक क्रूज पार्टी में से गिरफ्तार किया था उनके साथ में उनके कही दोस्तों को भी गिरफ्तार किया गया था और यह भी कहा था की उनके पास में ड्रग्स है जिसकी वजह से आर्यन खान पुरे 28 दिनों तक जेल में बंद रहे थे मगर अब उनको इस केस से ‘क्लीन चिट’ दे दी है उन सबको 2 अक्टूबर, 2021 की रात मुंबई के क्रूज शिप टर्मिनल से पकड़ा था. आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था मामले में आर्यन खान के अलावा 19 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. दो को छोड़कर सभी आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.।

केवल 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है, आर्यन समेत 6 लोगों को सबूत न मिलने के कारण छोड़ दिया गया है जिन 14 लोगों पर आरोप तय हुए हैं उनका नाम अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, विक्रांत छोकर, मोहर जयसवाल, इसमीत सिंह चड्ढा, गोमित चोपड़ा, नुपुर सतीजा, अब्दुल का कादर शेख, श्रेयस नायर, मनीष राजगड़िया, अचित कुमार, Chinedu Igwe, शिवराज हरिजन, Okoro Uzeoma के नाम हैं. आर्यन पर एनसीबी ने इंटरनेशनल मार्केट में ड्रग्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया था. हालांकि आर्यन के पास से एनसीबी को ड्रग्स बरामद नहीं हुई थी. आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट के पास से एनसीबी को ड्रग्स मिला था मगर उसके बाद में भी आर्यन खान को पुरे 28 दिनों तक जेल में रखा गया था।

 

About wpadmin