Breaking News
Home / बॉलीवुड / फैमिली के साथ ग्रीस ट्रिप पर गईं नताशा स्टेनकोविक पति की बाहों में रोमांटिक पोज में बेटे के साथ पूल में चिल करती नजर आईं.

फैमिली के साथ ग्रीस ट्रिप पर गईं नताशा स्टेनकोविक पति की बाहों में रोमांटिक पोज में बेटे के साथ पूल में चिल करती नजर आईं.

मशहूर क्रिकटर हार्दिक पंड्या जो की इस वक़्त अपनी पति नताशा स्टेनकोविक और अपने बच्चे के साथ में वेकेशन एंजॉय कर रहे है वो अपनी फ़मिलये के साथ में खूब एन्जॉय और मस्ती करते हुआ नजर आए है नताशा ने वह की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो की इस वक़्त वायरल हो रही है उन तस्वीरों को उनके फैंस ने भी खूब पसंद किया है।

नताशा स्टेनकोविक की तस्वीरों में आप देख सकते है की उन्होंने ग्रीन बिकिनी टॉप और प्रिंटेड शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है जिसमे वो बहुत ही सुंदर लग रही है हार्दिक के आठ में भी उन्होंने बहुत ही रोमांटिक पोज है दोनों की तस्वीर को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया है हार्दिक भी अपनी पत्नी और बेटे के साथ में पूल में चिल करते हुआ नजर आ रहे है मौका मिलते ही हार्दिक हमेशा अपनी फैमिली के साथ ही समय बिताना पसंद करते हैं ।

 

दूसरी तस्वीरों में आप देख सकते है की एक्ट्रेस का बेटा कभी अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत रहा है तो कभी पापा की गोद में पोज दे रहा है। इसके अलावा नताशा ने ग्रीस के समंदर की भी खूबसूरत को भी शेयर किया है हार्दिक और नताशा ने 1 जनवरी, 2020 को सगाई की थी। लॉकडाउन में कपल ने शादी रचा ली और 31 मई, 2020 को इस खबर की घोषणा की हार्दिक पंड्या को काफी समय मैदान से दूर रहना पड़ा था. उनके घुटने की सर्जरी हुई थी जिसके कारण वह मैदान से दूर रहे थे. इसके बाद उन्होंने आईपीएल के साथ वापस की. गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने के बाद टीम इंडिया में वापसी की थी

About wpadmin