Breaking News
Home / राशिफल / मुस्लिम पिता ने गोद लिए हिंदू बेटे की हिन्दू रीति रिवाज से करवाई शादी

मुस्लिम पिता ने गोद लिए हिंदू बेटे की हिन्दू रीति रिवाज से करवाई शादी

पूर्वांचल के गाजीपुर जिले में गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा ब्लॉक के बारा गांव में एक अनोखा किस्सा सामने आया है जहा मुस्लिम पिता ने अपने हिन्दू बेटे की शादी शादी बड़े धूम धाम से शादी की। पप्पू बचपन में ही अनाथ हो गया था।

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सब को हैरान कर दिया है जहा लोग हिन्दू मुस्लिम के नाम पे झगड़ते है वहा एक मुस्लिम पिता ने गोद लिए अपने हिन्दू बेटे का पूरे हिन्दू रेती रिवाज से शादी की और धर्म के नाम पर लड़ने वालो का मुँह बंद किया। पूर्वांचल के गाजीपुर जिले में गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा ब्लॉक में रहने वाले शेर खान ने अपने हिन्दू बेटे पप्पू की शादी 22 मार्च को पूरे हिन्दू रेते रिवाज के साथ की। दरअसल बच्चपन में पप्पू के सीर से माँ बाप का साया उठ गया था और उसकी देख भाल के लिए कोई नहीं था ,तब शेर खान ने पप्पू को गोद लिया और उसकी देख भाल की।

अनाथ पप्पू को देख कर शेर को उस पर बहुत दया आई और उन्होंने पप्पू को गोद लेने का इरादा कर लिया उनके इस फैसले पर किसी को कोई परेशानी नहीं थी ,शेर खान ने पप्पू की अच्छे से देख भाल की और जब उसकी शादी की उम्र हो गई तो उन्होंने हिन्दू रेती रिवाज से पप्पू की शादी करवाई। शेर खान ने पप्पू की शादी उतरौली गांव के रहने वाले भगवान राम की बेटी कश्मीरा से पूरे रेती रिवाज से करवाई है शेर खान के परिवार वालो ने पूरे रस्मे की और शादी बड़े ही धूम धाम की है पप्पू शेर खान के साथ रहता था पर अब शेर खान ने पप्पू की पुरानी झोपड़ी की जगह एक पक्का कमरा बनवा दिया है जहा पप्पू अपनी पत्नी के साथ रहेगा। इस शादी की लोग काफी बाते कर रहे है और चारो तरफ इस शादी की तारीफ भी हो रही है।

About wpadmin