Breaking News
Home / खबरे / धमकी के बीच एक बार भी चर्चा का विषय बना मुकेश अंबानी का ‘एंटीलिया’, देखिए घर की तस्वीरें

धमकी के बीच एक बार भी चर्चा का विषय बना मुकेश अंबानी का ‘एंटीलिया’, देखिए घर की तस्वीरें

उद्योगपति मुकेश अंबानी जो की अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुआ रहते है दरसल अभी कुछ वक़्त पहले मुकेश अंबानी को और उनके परिवार को फ़ोन कर के जान से मारने की धमकी दी थी जिसके बाद में यह मामला सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में भी बना हुआ रहा था कॉलर ने कहा कि वह तीन घंटे के भीतर पूरे अंबानी परिवार को खत्म कर देगा मगर इस वक़्त मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया सुर्खियों में बना हुआ है जिसके बारें में हम आपसे बात करने जा रहे है।

आपको बता दे की साल 2021 में अंबानी के आवास ‘एंटीलिया’ के बाहर पार्कड 20 जिलेटिन स्टिक वाली कार में एक नोट मिला था जिसमे उनकी पत्नी को जाएं से मरने की धमकी दी गई थी मुकेश अंबानी का आलीशान घर एंटीलिया दुनिया का दूसरा सबसे महंगा घर है। जो की एक बहुत ही लग्ज़री घर है एंटीलिया की बाहर की तस्वीरें को आज तक अपने देखा होगा मगर आज तक किस ने अंदर से उसको नहीं देखा होगा।

मुकेश अंबानी का एंटीलिया में वो अपनी पत्नी और दो बेटो के साथ में रहते है मुंबई के साउथ में अल्टमाउंट रोड पर बना एंटीलिया 27 फ्लोर का है और ये ‘एंटीलिया’ 4,00,000 स्क्वेयर फीट में बना हुआ है जो की 11 हजार करोड़ रुपए की लागत से बना हुआ है जो की एक बहुत ही खुबसुरत है जिसमें करीब 168 कारें एक साथ रखी जा सकती है एंटीलिया हाउस 27 मंजिल का है, लेकिन इसकी ऊंचाई 60 फ्लोर जितनी हैमुकेश अंबानी के घर में 9 एलिवेटर मौजूद है और अंबानी के घर में योग सेंटर, डांस स्टूडियो, हेल्थ स्पा और स्विमिंग पूल भी है एंटीलिया की ऊपरी 6 मंजिलों में रहता हैं। जहां हर सुविधा मौजूद है और ये 6 मंजिल अंबानी परिवार की हर सुख सुविधा को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

About wpadmin