साक्षी ने किया खुलासा, गुस्सा आने के बाद MS Dhoni क्या करते हैं उनके साथ

दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर और भारत के पूर्व कप्तान रहे एम एस धोनी की पत्नी साक्षी ने हाल ही में अपना 32 व जन्मदिन बनाया था और इस दिन उन्होंने अपनी ज़िन्दगी से जुड़ा एक गहरे राज को बेनकाब किया है साक्षी का कहाँ है की कप्तान कूल एम एस धोनी को भी कई बार गुस्सा आ जाता है।

इसके साथ ही साक्षी ये भी बताती है की धोनी अपना गुस्सा कहा पर निकलते है इन सभी चीजों के बारे में बात उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के सोशल पेज पर कीं है चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट पर उन्होंने साक्षी की एक वीडियो शेयर की है इस वीडियो में साक्षी कहती है की वह इकलौती ऐसी शख्स हैं,जो एमएस को परेशान कर सकती हैं।

 

साक्षी आगे बताती है की वह कहीं और का गुस्सा मुझ पर उतार देते हैं पर वो उससे ठीक है उनका कहना है की माही ऐसा इस वजह से करते है क्योकि वो उनके सबसे करीब है साक्षी ने ये भी बताया की वो कभी भी धोनी के साथ क्रिकेट पर बात नहीं करती है।

वही अपनी बेटी जिवा के बारे में बात करते हुए बताती है की वो माही के आलावा किसी और की बात नहीं सुनती है उन्होंने कहा “मुझे उसे खाने के लिए 10 बार बोलना पड़ता है। माही की मम्मी भी कई बार कहती हैं पर वो सुनती नहीं पर जब माही कहते हैं तो एक बार में ही खाना खा लेती है।वही माही के सबसे लोकप्रिय और आइकोनिक हैरस्टीले यानी के उनके लंबे बालो के बारे बात करती हुई वो कहती है की ” सौभाग्य से मैंने नहीं देखा, क्योंकि अगर मैं उसे देखती तो कभी उनकी ओर नजर नहीं करती। ऐसे बाल तो जॉन अब्राहम पर अच्छे लगते थे”