Breaking News
Home / खबरे / एमएस धोनी का करोड़ों कमाने का प्लान, एक्टर थलपति विजय के साथ करेंगे फिल्म, खुद करेंगे एक्टिंग!

एमएस धोनी का करोड़ों कमाने का प्लान, एक्टर थलपति विजय के साथ करेंगे फिल्म, खुद करेंगे एक्टिंग!

पूर्व भारतीय कप्तान धोनी जो की इस वक़्त प्रोड्यूसर बनने की तैयारी कर रहे है जानकरी हासिल हुई है की वो बहुत ही जल्दी साउथ के एक्टर थालापथी विजय के साथ एमी फिल्म बनाने वाले है धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से तो संन्यास ले लिया है

मगर अब वो प्रोड्यूसर बनाने वाले है बहुत ही जल्दी ऐसा भी कहा जा रहा है की वो बहुत ही जल्दी फिल्म में कैमियो रोल भी कर सकते हैं।

उन्होंने अभी कुछ वक़्त पहले ही अपना अपना प्रोडक्‍शन हाउस लॉन्‍च किया था. इसके तहत एक एनिमेशन सीरीज भी बन चुकी है.सुपरस्टार विजय थलापति एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ एक फिल्म को लेकर आने वाले है

जो की एक बहुत ही बड़ी फिल्म साबित होने वाली है एमएस धोनी ने विजय से संपर्क किया है और उन्हें अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए कहा है. दोनों ने हाल ही में मुलाकात भी की है. माना जा रहा है कि विजय ने धोनी के इस प्रपोजल को स्वीकार कर लिया है. ।

खबरों के अनुसार हमको यह भी जानकरी हासिल हुई है की बहुत धोनी की प्रोडक्शन कंपनी निर्मित करेगी. फिल्म ‘थलपति 68’ का निर्माण धोनी की कंपनी ही प्रड्यूस कर सकती है. फिल्म में धोनी कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं.यह खबर मिलने के बाद में धोनी जिन्हें थाला भी कहा जाता है और विजय थलपति के फैंस काफी खुश हैं.

ऐसे में जल्द ही इसकी एक आधिकारिक घोषणा की उम्मीद है. ऐसे में माना जा रहा है कि अब विजय का ये फिल्म करना पक्का है. चेन्नई सुपर किंग्स से एमएस धोनी का रिश्ता एक दशक पुराना हो गया है, ऐसे में वह तमिलनाडु में काफी पॉपुलर हैं. ।

About wpadmin