Breaking News
Home / राशिफल / कंगना रनौत को सुरक्षा मुहैया कराएगी MP पुलिस, कांग्रेस नेताओं ने दी थी शूटिंग ना करने देने की धमकी

कंगना रनौत को सुरक्षा मुहैया कराएगी MP पुलिस, कांग्रेस नेताओं ने दी थी शूटिंग ना करने देने की धमकी

विवादों में रहने वाले एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में मध्य प्रदेश में शूटिंग ना करने की धमकी मिली है और ऐसा मन जा रहा है की धमकी किसी और ने नहीं बल्कि एक नेता ने दी है जिसके बाद से ही मध्य प्रदेश पुलिस ने कंगना रनौत की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला लिया है आपको बता दे की कंगना मध्य प्रदेश के बेतूल में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही है।

जिसजिस जगह कंगना अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही है वह के स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने बीते दिनों बयान दिया था जिसमे उन्होंने कहा था की अगर एक्ट्रेस कगना रनौत किसानों को लेकर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट पर माफी नहीं मांगती हैं, तो वो उन्हें फिल्म की शूटिंग नहीं करने देंगे।

उनका ये कहना हुआ और राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंगना की सुरक्षा बढ़ा दी वही पुलिस का कहना है की वो शूटिंग के अलग अलग हिस्सा में तैनाती कर रही है कंगना रनौत जिस रिजॉर्ट में रुक रही हैं, उसकी सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है।

इसके साथ ही पुलिस का कहना है की उनकी कोशिश है कि कंगना रनौत को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो और फिल्म के शेड्यूल के मुताबिक कंगना रनौत 17 फरवरी तक यहां पर शूटिंग करने वाली है।जानकारी के लिए बता दे की कांग्रेस सेवा दल के राज्य सचिव मनोज आर्या, नेकराम यादव समेत अन्य कुछ कांग्रेस नेताओं ने तहसील में ये ज्ञापन दिया था कि उस जगह कंगना को फिल्म की शूटिंग नहीं करेगी।

वही धमकी मिलने के बाद कंगना कहा कहना है की वो राजनीती में नहीं आना चाहती पर पर कांग्रेस उन्हें इसमें ला कर ही रहेगी।जैसा की आप जानते है की कंगना लगातार किसान आंदोलन पर ट्वीट करे जा रही है अपने एक ट्वीट में उन्होंने किसानो को आतंकवादी भी बता दिया था जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

About wpadmin