Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड की किसी हीरोइन से कम नहीं हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा, देखिए ये 10 बेहतरीन तस्वीरें

बॉलीवुड की किसी हीरोइन से कम नहीं हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा, देखिए ये 10 बेहतरीन तस्वीरें

एक्ट्रेस मदालसा शर्मा जो की मिथुन चक्रवर्ती बहु है अभी वो टेलीविज़न के टॉप शो अनुपमा के काम कर रही है उस शो में उनका रोल काव्या का है लोगो को उनका रोल काफी पसंद आ रहा है अभी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है।

 

आपको बता दे की मदालसा शर्मा इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती है और हाल ही में उन्होंने एक रेड साड़ी में खुद की एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमे वो बहुत ही अच्छी लग रही थी।

 

वो अपने वीडियो में एक्ट्रेस सैफ अली खान और करीना कपूर की फिल्म ‘कुरबान’ का गाने ‘शुक्रन अल्लाह’ का यूज़ करती नज़र आई।

 

उसके बाढ़स मदालसा शर्मा की इस वीडियो को लोगो ने बहुत पसंद किया और उसपर बहुत कमेंट भी किये वैसे मदालसा आये दिन एक से एक वीडियो पोस्ट करती रहती है अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर।

 

वैसे आपको बता दे की मदालसा शर्मा ने मिमोह चक्रवर्ती से शादी की है जो की मिथुन चक्रवर्ती के बेटे है मदालसा अपने इंस्टाग्राम पर काफी फोटो भी पोस्ट करती है जिससे उनको काफी लाइक्स और कमेंट भी मिलते है जिसकी वजह से पता चलता है की उनकी फैन फॉलोविंग काफी अच्छी हो गई ह।

 

फिल्‍म ‘Fitting Master’ एक तेलुगू फिल्म है जो की 2009 में आई थी मदालसा शर्मा इस फिल्म में काम कर के अपने करियर की शुरुवात की थ।

 

उसके बाद फिल्म ‘शौर्य में काम किया था और उनके काम की भी काफी तारीफ भी हुवी थी उसके बाद से ही वो अपने करियर में आगे बढ़ती गई।

 

मदालसा शर्मा ने कही तेलुगू फिल्‍म में काम किया था जिसमे उनका काम बहुत ही बेह्तरीन था साल 2011 में फिल्‍म ‘एंजेल’ के साथ उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरवात की थी।

26 सितंबर 1991 में मदालसा शर्मा का जन्म होवा था मुंबई में और उन्होंने पढाई मीठीबाई कॉलेज से इंग्लिश लिटरेचर की पढाई की थी।
उन्होंने मीडिया को बतया था की वो हमएसा से ही एक बेह्तरीन एक्‍ट्रेस बनना था

उन्होंने एक्टिंग किशोर नमित कपूर के इंस्‍टीट्यूट से सीखी और डांस श्‍यामक डावर की छत्रछाया से सीखा।

 

About wpadmin