Breaking News
Home / मनोरंजन / पिता अध्यापक बनाना चाहते थे, लेकिन बेटी बनी हीरोइन, संस्कारी लड़की से बन गई हॉट एक्ट्रेस.

पिता अध्यापक बनाना चाहते थे, लेकिन बेटी बनी हीरोइन, संस्कारी लड़की से बन गई हॉट एक्ट्रेस.

कनिका मान ने छोटे पर्दे पर कुछ ही समय में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है उन्होंने गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में काम किया है जिसमे वो लीड रोले में नजर आई थी अपनी खूबसूरत और एक्टिंग के दम पर उन्होंने लोगो को अपना दीवाना बनाया है है।

27 साल की कनिका हरियाणा की रहने वाली है उनके पिता का नाम कमल मान है और वो रनाल के घोघड़ीपुर गांव के रहने वाले है आपको बता दे की उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई पानीपत के एक स्कूल से की थी और कनिका के पिता कमल अपनी बेटी को अध्यापक बनाना चाहते थें।

वैसे कनिका के पिता कमल अपनी बेटी को अध्यापक बनाना चाहते थें पर कनिका अपनी ज़िन्दगी में कुछ और करना चाहती थी एक दिन ऐसे ही उन्हें एक पंजाबी गाने में काम करने का मौका मिल गया और सके बाद कनिका मान डे पंजाबी गीत में काम करना शुरू कर दिया।

म्यूजिक वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें लीविजन से कान के ऑफर आने लगे वैसे कनिका मान एक वकील बनना चाहती थी इस वजह से अभी भी उनका ध्यान अपनी पढ़ाई पर ज्यादा है

आपको बता दे की कनिका मान ने 70 से ज्यादा पंजाबी वीडियो सोंग्स में काम है इसके साथ ही वो कुछ कुछ पंजाबी पिक्चरों में भी काम कर चुकी हैं उन्हें छोटे पर्दे पर कुछ ही सालो में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है वही उनका सपना है की वो किसी बॉलीवुड फिल्म में काम करे।

कनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जहा पर वो अपनी कई हॉट और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती है उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 मिलियन से ज्यादा फोल्लोवेर्स है।

About wpadmin