Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस अभिनेत्री पर हुआ जानलेवा हमला, चाकू से कई बार किया गया वार

इस अभिनेत्री पर हुआ जानलेवा हमला, चाकू से कई बार किया गया वार

दोस्तों आपने कई बार एक तरफ़ा प्यार के चलते लड़की को मरने जैसी घटनाएं सुनी होगी। वहीं, अब ऐसा ही हादसा एक टीवी एक्ट्रेस के साथ हुआ है। दरअसल, टीवी शो की अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर उनके एक दोस्त ने चाकू से जानलेवा हमला किया है। इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। फ़िलहाल उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है और उनका वहीं इलाज चल रहा है।

दोस्तों, टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला हुआ था। जो कि, उन्ही के एक महिपाल सिंह नाम के दोस्त ने किया था। बता दें, मालवी से योगेश की दोस्ती Facebook के जरिये हुई थी। योगेश ने खुदको एक प्रोड्यूसर बता कर मालवी से दोस्ती की थी। उन दोनों की काम के चलते ही कॉफी कैफे डे में चार बार मुलाकात भी हुई, लेकिन सोमवार को योगेश शायद मालवी को मारने के मकसद से ही आया था।

मालवी जब सोमवार की रात को अपने घर से निकली तब योगेश पहले से ही अपनी ऑडी कार लेकर उनके घर के बाहर खड़ा था। योगेश ने मालवी को बीच सड़क पर रोकने की कोशिश की। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो योगेश ने मालवी पर चाकू से चार बार वार किया। इस हादसे के तुरंत बाद से ही आरोपी योगेश फरार है। लोगों का मानना है कि, यह एक तरफा प्यार का मामला है। हालांकि, वर्सोवा पुलिस की जांच अभी भी जारी है। उधर हॉस्पिटल में एक्ट्रेस मालवी अब खतरे से बाहर हैं।

इस घटना के बाद मालवी मल्होत्रा की हालत स्थिर होने पर उन्होंने पुलिस से शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने योगेश के खिलाफ जान से मरने की कोशिश का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरों के जरिये अहम सुराग जुटा लिए हैं। बता दें, टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा हिमाचल की रहने वाली है और उन्होंने टीवी सीरियल ‘उड़ान’ के साथ ही तेलुगू फिल्म ‘कुमारी 21 एफ’, तमिल फिल्म ‘नदिक्कू एंडी’, हिंदी फिल्म ‘होटल मिलन’ साहिल कई ऐड में भी काम किया है।

About wpadmin