Breaking News
Home / बॉलीवुड / कभी दाऊद इब्राहिम के साथ हुए थे मंदाकिनी के इश्क के चर्चे, डॉन से मिलने दुबई जाया करती थीं !

कभी दाऊद इब्राहिम के साथ हुए थे मंदाकिनी के इश्क के चर्चे, डॉन से मिलने दुबई जाया करती थीं !

मंदाकिनी 80 के दशक वो एक्ट्रेस है जो अपनी फिल्मो के साथ साथ अपनी खूबसूरती की वजह से भी जानी जाती थी पर इस सब के साथ ही मंदाकिनी अपनी निजी ज़िन्दगी की वजह से भी विवादों में रही थी जब उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़ा था। बॉलीवुड की 42 से ज्यादा फिल्मों में काम वाली मंदाकिनी को पहचान फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से मिली थी।

उनके करियर में सब सही चल रहा था फिर साल 1993 में हुए मुंबई बम ब्लास्ट के मुख्य आरोपी और कुख्यात अंडरवर्लड सरगना दाऊद के साथ उनका नाम जुडा़ जिसके बाद उनका करियर पूरी तरह खत्म हो गया था।

वैसे इस सब के तीन साल बाद साल 1996 में उनकी आखिरी फिल्म जोरदार रिलीज हुई और इसके बाद कोई नहीं जान पाया कि आखिर मंदाकिनी गई कहां गई वैसे तो मंदाकिनी दाऊद से अपने रिश्तों को नकारती रही पर शारजाह के क्रिकेट स्टेडियम में मंदाकिनी दाऊद के साथ मैच देखती हुई दिखी थी जिसकी फोटो भी सामने आई थी।

कहा तो ये बी ही जाता है की मंदाकिनी को भी डॉन इस कदर पसंद था कि वो उससे मिलने दुबई जाती रहती थी और तब एक्ट्रेस डॉन के हर पार्टी में शामिल हुआ करती थी। दाऊद के साथ भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच देखा करती थी।

इसके साथ ही एक जाने माने पत्रकार ने इन दोनों के रिश्ते के बारे में अपनी किताब में भी लिखा है किताब में मंदाकिनी और दाऊद के रिश्ते की खबर उसके घर भी पहुंच चुकी थी पर दाऊद और मंदाकिनी खुलेआम साथ दिखते रहे।

कहा तो ये भी जाता है की डी कंपनी के गुर्गे ही महजबीन को मंदाकिनी से दाऊद के मेलजोल की खबर देते थे लेकिन कुछ ही समय बाद दाऊद और मंदाकिनी में दूरियां बढ़ गईं वो दुबई से मुंबई लौट आई। कहते हैं दाऊद से मंदाकिनी का एक बेटा भी था और इसकी वजह दाऊद की बीवी महजबीन बताई जाती है।

अब लोग लोग मंदाकिनी के फिल्मों की कम और दाऊद से उसके रिश्तों की ज्यादा चर्चा करते हैं और अब मंदाकिनी लाइम लाइट से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं।

About wpadmin