Breaking News
Home / मनोरंजन / कार ही रंग दी तिरंगे के नाम, शख्स ने पेश की देशभक्ति की गजब मिसाल

कार ही रंग दी तिरंगे के नाम, शख्स ने पेश की देशभक्ति की गजब मिसाल

हमारे देश को अज़ाद हुआ 15 अगस्त को 75 साल हो गए है जिसकी हर किसी को बहुत ही ज़्यदा ख़ुशी हुई थी आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुई थी पूरा देश आजादी के जश्न में तिरंगे के प्रति अपने सम्मान को अलग- अलग तरीके मन रहा था मगर एक युवक ने कुछ ऐसा किया है जिसको देख कर बहुत ही ज़्यदा हैरानी हो रही है।

आपको बता दे की गुजरात के रहने वाले इस शख्स का नाम सिद्धार्थ दोषी बताया जा रहा है उसने ने अपनी महंगी कार ही तिरंगे के रंग में रंग डाली जिसको देख कर सबको बहुत ही ज़्यदा हैरानी हुई है यह बात आप सबको मालूम है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवहन पर हर घर तिरंगा लहरा रहा है बता दे की यह युवक गुजरात के रहना वाला है एक शख्स ने तिरंगे के तीन रंग अपनी गाड़ी में दर्शाए हैं. जिसमे उसका बहुत ही ज़्यदा पैसा भी खर्च हुआ था आइये जानते है की उस युवक ने कितना पैसा खर्च किया था ऐसा करवाने के लिए।

खबरों के अनुसार हमको यह जानकरी हासिल हुई है की शख्स ने पूरे 2 लाख रुपये खर्च किये थे इस हर घर तिरंगा अभियान का हिस्सा रहने के लिए शख्स ने गुजरात के सूरत से राजधानी दिल्ली की यात्रा की. शख्स ने दो राज्यों के बीच की ये लंबी दूरी सड़क के जरिए पूरी की, यही नहीं इस दूरी को पूरा करने के लिए शख्स को पूरे 2 दिन का समय भी लगा था इस गाड़ी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

About wpadmin