Breaking News
Home / मनोरंजन / पिता के जाने का गम भूल नहीं पा रहे महेश बाबू, इमोशनल पोस्ट कर कहा ‘आपकी विरासत को आगे बढ़ाऊंगा’

पिता के जाने का गम भूल नहीं पा रहे महेश बाबू, इमोशनल पोस्ट कर कहा ‘आपकी विरासत को आगे बढ़ाऊंगा’

साउथ के मशहूर एक्टर महेश बाबू ने हाल ही में अपने पिता तेलुगू सुपरस्टार एक्टर कृष्णा को खोया है एक्टर कृष्णा का निधन बही कुछ वक़्त पहले ही हुआ है उन्होंने 80 साल की उम्र में अपनी अंतिम साँस ली है एक्टर अपने पिता के चले जाने का गम बर्दाश्त नहीं प् रहे है उनको बहुत ही गहरा सदमा लगा है महेश बाबू बुरी तरह से टूट चुके हैं। सुपरस्टार महेश बाबू ने पिता सुपरस्टार कृष्णा की मौत के बाद सारे रीति-रिवाज पूरे किए उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को शेयर किया है।

महेश बाबू ने यह पोस्ट इंस्टग्राम पर शेयर की है जिसमे जो उन्होंने लिखा है उसको देख कर यह लग रहा है की वो बहुत ही ज़्यदा दुःख है महेश बाबू ने लिखा ‘आपकी जिंदगी का जश्न मनाया गया… आपके जाने का जश्न और भी ज्यादा मनाया जा रहा है… ऐसी है आपकी महानता. आपने अपना जीवन निडर होकर जिया… साहसी और तेजतर्रार आपका स्वभाव था. मेरी प्रेरणा… मेरा साहस… और जो कुछ मैंने देखा और जो वास्तव में मायने रखता था, वह सब ऐसे ही चला गया. लेकिन, मैं अपने अंदर उस ताकत को महसूस करता हूं, जो मैंने वास्तव में पहले कभी महसूस नहीं किया था… अब मैं निडर हूं… आपकी रोशनी मुझमें हमेशा चमकती रहेगी… मैं आपकी विरासत को आगे बढ़ाऊंगा… मैं आपको और भी गौरवान्वित करूंगा …लव यू नन्ना.. माय सुपरस्टार’.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

आपको बता दे की महेश बाबू के पिता कृष्णा टॉलीवुड के सुपरस्टार थे. उनका पूरा नाम कृष्णा घट्टामनेनी हैं. उन्होंने 350 फिल्मों में काम किया है. महेश बाबू के लिए यह साल बहुत ही बुरा साबित हुआ है क्यों की महेश बाबू ने इस साल पिता कृष्णा के निधन से पहले मां और बड़े भाई को भी खो दिया था जिसकी वजह से वो अपनी फिल्मो में भी ध्यान नहीं दे पा रहे है महेश बाबू जल्दी ही निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म एसएसएमबी 28 में नजर आने वाले है।

About wpadmin