Breaking News
Home / मनोरंजन / ठेले वाला बना करोड़पति, कूड़ेदान में मिली एक पर्ची ने बदल दी किस्मत

ठेले वाला बना करोड़पति, कूड़ेदान में मिली एक पर्ची ने बदल दी किस्मत

देने वाला जभी देते है तो चपड़ फाड् कर देते है और ऐसा ही एक मामला देखने को मिला है कोलकाता में जहा पर एक ठेले पर एक सब्जी बेचने वाले रातो रत करोड़पति बन गया।

सब्जी बेचने वाले ने उस टिकट पर एक करोड़ का इनाम जीत लिया, जिसे उसने कूड़े में फेंक दिया था. हुआ यह कि उसने लॉटरी के कुछ टिकट खरीदे थे वैसे पहले उसे लगा की वह इनाम नहीं जीत पाया पर बाद उसने अपने टिकट कूड़ेदान में फेंक दिए, लेकिन बाद में उसे जानकारी मिली कि उसे एक टिकट पर 1 करोड़ रुपये का इनाम मिला है।

इस शख्स का नाम सादिक है जो की कोलकाता के दमदम इलाके में ठेले पर सब्जी बेचता है उसने नए साल के एक दिन पहले लॉटरी के पांच टिकट खरीदे थे आपको बता दे की उस लॉटरी के इनामों का ऐलान 2 जनवरी होना था और तो उसे बताया गया कि इनाम नहीं मिला है।

जिसके बाद उसने अपने लॉटरी के टिकट को कूड़ेदान में फेक दिया पर इसके अगले दिन सादिक को जिन्होंने लॉटरी बेचा था उसके दोस्तों ने बताया कि उसे 1 करोड़ की लॉटरी जीत ली है और इसके बाद सादिक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

वह सीधे अपने घर गया और घर के कूड़ेदान में ही उन्होंने वो टिकट मिल गया, जिस पर एक करोड़ निकलावैसे सबसे हैरान करने वाली बात ये है की कूड़ेदान में सादिक ने पांच टिकट फेंक दिए थे और उनमें से एक पर 1 करोड़ और चार टिकटों पर 1-1 लाख रुपये का इनाम निकला पैसे मिलने के बाद पूरा परिवार खुश हो गया।

About wpadmin