लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी ने पिता को डोनेट की किडनी, भोजपुरी एक्टर बोले- यह सौभाग्य की बात

आपको बता दे की लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य जो की इस वक़्त सुर्खियों में बनी हुई है दरसल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में आज किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशनल सफलतापूर्वक हो गया है बता दे की रोहिणी आचार्य ने अपने पिता, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को किडनी दान की है रोहिणी ने जो किया है उसके चर्चे इस वक़्त हर जगह पर हो रहे है बता दे की उनके इस बड़े कदम की खूब तारीफ हो रही है।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव रविवार को अस्पताल में भर्ती हुए थे। रोहिणी को भी अस्पताल में जांच के लिए लाया गया था। उनकी जांच के बाद ही किडनी ट्रांसप्लांट किया गया है इस बात की जानकरी हमको खेसारी लाल यादव ने ट्वीटर के जरिए दी है उन्होंने ट्वीट करते हुआ लिखा ,”बहन रोहिणी जो आपने किया उससे हर पिता आज गर्व महसूस कर रहा होगा। बेटी होना सौभाग्य की बात होती है, आज फिर से पूरी दुनिया इस बात की साक्षी बनी। आदरणीय श्री लालू यादव जी और बहन रोहिणी जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”

बिहार के डिप्टी सीएम और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ‘पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया. डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ हैं. आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद.’लालू यादव की दोनों किडनी 28 प्रतिशत काम कर रही है. ट्रांसप्लांट के बाद ये लगभग 70 प्रतिशत काम करने लगेगी. स्वास्थ्य के लिहाज से इतना काफी माना जाता है।