Breaking News
Home / खेल / अथिया शेट्टी से शादी करने से पहले भगवान की शरण में पहुंचे केएल राहुल, लिया आशीर्वाद

अथिया शेट्टी से शादी करने से पहले भगवान की शरण में पहुंचे केएल राहुल, लिया आशीर्वाद

मशहूर क्रिकेटर केएल राहुल जो की इन दिनों अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में बने हुआ है बता दे की केएल राहुल बहुत ही जल्दी अथिया से शादी करने वाले है शादी से पहले राहुल पहले दक्षिण कन्नड़ के प्रसिद्ध कुक्के सुब्रह्मण्य मंदिर गए थे उसके बाद में अब वो अपनी शादी की तैयारियां कर रहे है आपको बता दें कि बांग्लादेश के दौरे से पहले केएल राहुल बुधवार को कुक्के सुब्रमण्य मंदिर गए थे और भगवान के दर्शन करें है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

आपको बता दे की राहुल और अथिया की शादी जनवरी 2023 में सुनील शेट्टी के खंडाला मेंशन में होगी. राहुल अभी आराम कर रहे हैं खबरों के अनुसार हमको यह जानकरी हासिल हुई है की केएल राहुल इस दौरान पारंपरिक पोशाक में नजर आए. केएल राहुल की शादी के लिए पोशक फाइनल हो गई है, पावर कपल डॉन ट्रेडिशनल साउथ ड्रेस पहनेंगे. हालांकि पारंपरिक ड्रेस कोड के रंग का खुलासा नहीं हुआ है 2021 में फिल्म तड़प के प्रीमियर के दौरान अथिया और केएल राहुल का रिश्ता ऑफिशियल हुआ था. अथिया ने भाई की डेब्यू फिल्म के प्रीमियर पर केएल राहुल संग एंट्री की थी ।

केएल राहुल के क्रिकेट करियर की बात करे तो उन्होंने तीनों फॉर्मेट में काफी शानदार प्रदर्सन किया है। उन्होंने 43 टेस्ट मैचों की 74 पारियों में 2547 रन बनाए है। वहीं 45 वनडे मैचों में 45 की शानदार औसत के साथ 1665 रन बनाए है। भारत के बांग्लादेश दौरे के दौरान खेलते दिखाई देंगे. टी20 वर्ल्डकप में भी राहुल कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा सके थे।

About wpadmin