एयरपोर्ट पर रोकी गईं कैटरीना कैफ, CISF अधिकारी ने आवाज लगाते हुए कही ये बात!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी जहा की उनकी कई तस्वीरें सोचिए मैया पर सामने आई है दरसल दोनों वेकेशन पर जा रहे है मगर एयरपोर्ट पर स्टार्स को सेक्योरिटी रीजन की वजह से उनको रोक दिया गया था एक्ट्रेस को सीआईएसएफ के एक ऑफिसर ने एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर रोक दिया. आइये जानते है की आखिर ऑफिसर ने एक्ट्रेस को वह पर क्यों रोका था

इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हो की दोनों बहुत ही खुश नजर आ रहे होते है मगर अचनाक कैटरीना कैफ को वहां खड़े सीआईएसएफ अधिकारी ने रोक दिया था एक्ट्रेस को रोकने की वजह यह थी की कैटरीना कैफ बिना चेकिंग करवाए आगे जा रही होती है अधिकारी ने कहा, मैडम चेकिंग के लिए रुकिए। कैटरीना कैफ वापस आईं और अपनी चेकिंग करवाई अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ में एक्टर विजय सेतुपति के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं और साल 2023 में ये फिल्म रिलीज होने वाली है विक्की सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा वह मेघना गुलज़ार के निर्देशन में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड फिल्म ‘सैम बहादुर’ नाम की एक बायोपिक में भी नजर आने वाले है।