Breaking News
Home / मनोरंजन / कभी राहुल गांधी के प्यार में पागल थी करीना, ये काम करने को भी हो गईं थी तैयार !

कभी राहुल गांधी के प्यार में पागल थी करीना, ये काम करने को भी हो गईं थी तैयार !

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जो की इस वक़्त सैफ अली खान की बीवी है और उनके दो बच्चे भी है वो अपनी ज़िन्दगी में काफी ज़्यदा खुश है आज हम आपसे करीना कपूर की ज़िन्दगी के एक किस्से के बारें में बात करने जा रहे है जो की सायद आप लोगो को मालूम नहीं होगा सिमी गरेवाल के साथ रेंडीज़वस के एक एपिसोड में जब करीना कपूर से यह सवाल किया गया था की वह किस सेलिब्रिटी को डेट करना पसंद करेगी तो करीना कपूर ने जवाब देते हुआ कहा वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी को डेट करना चाहती हैं दरसल यह बात साल 2002 की है।

चैट शो रेंडीज़वस विद सिमी गरेवाल में जब करीना कपूर गई थी तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया है और कहा था की वह राहुल गांधी को जानना चाहेंगी। “क्या मैं यह कहूं, मुझे नहीं पता कि मुझे करना चाहिए क्योंकि मुझे उसे जानने में कोई दिक्कत नहीं है, यह विवादास्पद है … राहुल गांधी,” उन्होंने आगे कहा ‘मैं उन्हें जानना चाहती हूं, मैं इंडिया टुडे में उनकी तस्वीरें देख रही हूं और जैसे ही मैं पलट रही थी, मैं सोच रही थी कि उनके साथ बातचीत करना कैसा होगा। अभिनेत्री ने आगे कहा, “।

उन्होंने यह भी बतया था की हम दोनों के परिवार में अगल है तो अगर में कभी उनसे बात करती हु तो हम दोनों के बिच में शायद एक दिलचस्प बातचीत होगी।” मगर साल 2009 में करीना कपूर खान ने गांधी के साथ डेटिंग के बारे में अपने पिछले बयान को पूरी तरह से बदल दिया था और कहा था “यह बहुत पुराना है और मैंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि हमारे उपनाम लोकप्रिय हैं। एक दिन मैं उनकी मेजबानी करना पसंद करूंगी और उन्हें एक के रूप में भी देखना चाहती हूं।

पीएम, लेकिन निश्चित तौर पर मैं उन्हें डेट नहीं करना चाहता।” साल 2019 में ऐसा भी कहा जा रहा था की करीना कांग्रेस के टिकट पर भोपाल से चुनाव लड़ सकती हैं मगर यह बात बिलकुल भी सच नहीं थी करीना कपूर अभी भी फिल्मो में बड़ी ख़ुशी ख़ुशी काम कर रही है और उनके दो बच्चे भी है एक का नाम तैमूर अली खान है और एक का जेह अली खान है बच्चो के जन्म के बाद में भी वो फिल्मो में काम कर रही है।

About wpadmin