Breaking News
Home / बॉलीवुड / ‘लाल सिंह चड्ढा’ को फ्लॉप होते देख करीना कपूर में कहा- ‘प्लीज फिल्म को बायकॉट मत करो’

‘लाल सिंह चड्ढा’ को फ्लॉप होते देख करीना कपूर में कहा- ‘प्लीज फिल्म को बायकॉट मत करो’

बॉलीवुड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ जो की रिलीजी होने से पहले ही सोशल मीडिया पर बायकॉट की जा रही थी इस फिल्म पर बहुत विवाद भी हुआ थे बता दे की फिल्म को बायकॉट करने की मांग की जा रही थी ऐसा में सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान की एक बहुत ही पुराणी वीडियो वायरल हो रही थी जिसमे करीना कपूर यह बोल रही थी की जिन्हें उनकी फ़िल्में नहीं देखनीं, वे ना देखें अब यह वीडियो पर लोगो ने बहुत बुरे बुरे रिएक्शन भी दिए थे मगर किसी को यह मालूम नहीं था की यह वीडियो पुरानी है।

जैसा बाद में करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर लोगों से अपील की है की उनकी फिल्म को बायकॉट ना करें। दरसल यह बात उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कही है जब उनसे यह सवाल किया था की क्या उनके विचार जनता को हल्के में ले रहे हैं जिसका जवाब देते हुआ करीना ने कहा “मुझे लगता है कि यह लोगों का एक सेक्शन है, जो ट्रोलिंग कर रहा है। लेकिन सही में मुझे लगता है कि फिल्म को जो प्यार मिल रहा है, वह अलग है। यह सोशल मीडिया पर लोगों का एक वर्ग है, जो शायद 1% के बराबर है। लेकिन वे फिल्म का बहिष्कार नहीं कर सकते। यह वाकई बहुत खूबसूरत फिल्म है और मैं चाहती हूं लोग मुझे और आमिर खान को पर्दे पर देखें।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा , “हमने इसके लिए तीन साल का लंबा इंतज़ार किया है। इसलिए प्लीज इस फिल्म का बायकॉट न करें। क्योंकि यह अच्छे सिनेमा का बहिष्कार करने जैसा है। लोगों ने इस पर कड़ी मेहनत की है। ढाई साल तक हमने 250 लोगों के साथ इस फिल्म पर काम किया है।”बता दे की यह फिल्म 11 अगस्त को रिलजी हो चुकी है जिसको काफी पसंद भी किया गया है मगर अभी भी फिल्म पर विवाद खत्म नहीं हुआ है

About wpadmin